×

शहीदों को दी श्रद्धांजलि : हुई पत्रकार संगठन की बैठक, चर्चा में रहा ये मुद्दा

पत्रकार समाज कल्याण समिति की बैठक सरीला कस्बे के सरस्वती शिशु मंदिर में मीटिंग सम्पन्न हुई।जिसमें चीनी झड़प में शहीद हुए वीर जवानों को दो मिनट का मौन धारण कर श्रदांजलि दी।

Rahul Joy
Published on: 21 Jun 2020 11:42 AM GMT
शहीदों को दी श्रद्धांजलि : हुई पत्रकार संगठन की बैठक, चर्चा में रहा ये मुद्दा
X

हमीरपुर: पत्रकार समाज कल्याण समिति संगठन की बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें चीनी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी तथा आये दिन हो रहें पत्रकारों के उत्पीड़न पर भी चर्चा हुई।

गई लाखों नौकरियां: परिवार पर छाए संकट के बादल, सरकार ने किया अनदेखा

पत्रकारों के हित में नहीं होती चर्चा

पत्रकार समाज कल्याण समिति की बैठक सरीला कस्बे के सरस्वती शिशु मंदिर में मीटिंग सम्पन्न हुई।जिसमें चीनी झड़प में शहीद हुए वीर जवानों को दो मिनट का मौन धारण कर श्रदांजलि दी। बैठक में पत्रकारों पर आये दिन हो रहे अत्याचारों व झूठे मामलों में फंसाये जाने पर भी चर्चा हुई। जिलाध्यक्ष पंकज शर्मा ने कहा कि पत्रकारों ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान जान जोखिम में डालकर निस्वार्थ भाव से देशहित और समाजहित में कार्य किया है और लोगो की मदद भी की है। लेकिन पत्रकारों के हित में कोई चर्चा नही करता।

उन्होंने कहा कि पत्रकारो के एकजुट होकर हुंकार भरने का समय आ गया है। जिससे पत्रकारों के हितों की रक्षा की जा सके। उन्होंने कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी उन्हे दी है। उन्हें पूरी जिम्मेदारी से निर्वहन करेंगे और पत्रकारों के साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।वही प्रदेश सचिव अजय शुक्ला ने कहा कि पत्रकार समाज का दर्पण होता है। पत्रकार समाज हित मे कार्य करता है किंतु फिर भी पत्रकार का शोषण होता है जिसको कतई बर्दाश्त नही किया जाएगा।

Father’s Day Speical: बॉलीवुड सलेब्स ने कुछ इस तरह किया अपने पापा को याद

यह लोग थे उपस्थित

इस मौके पर सभी पत्रकार समाज कल्याण समिति के पदाधिकारी जिनमे शुभेन्द्र सिंह,रोहित तिवारी,अखलेश सिंह गौर, रवींद्र सिंह,समरजीत,आकाश व्यास,वीरपाल,हरनारायण,भूपेंद्र सिंह सहित सभी लोग उपस्थित रहे।और अपने-अपने विचार व्यक्त किये।

रिपोर्टर- रविंदर सिंह, हमीरपुर

चीन को मुंहतोड़ जवाब: भारतीय सैनिकों की शहादत पर बोले रचनाकार, कही ये बात

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story