×

Hamirpur News: अतीक और उसके भाई के हत्यारोपित सनी की पेशी टली, अब इस डेट को होगी सुनवाई

Hamirpur News: सनी प्रतापगढ़ जेल में अतीक अहमद व उसके भाई की हत्या के मामले में निरुद्ध है। जिस पर न्यायाधीश सुदेश कुमार ने मामले की अगली तारीख 13 जून नियत कर सनी सिंह को तलब किया।

Ravindra Singh
Published on: 13 Jun 2023 5:37 PM GMT
Hamirpur News: अतीक और उसके भाई के हत्यारोपित सनी की पेशी टली, अब इस डेट को  होगी सुनवाई
X
(Pic: Social Media)

Hamirpur News: कुख्यात अपराधी अतीक अहमद व उसके भाई की सरेआम गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों में शामिल कुरारा कस्बा निवासी सनी सिंह 13 जून को अपर सत्र न्यायाधीश एफटीसी द्वितीय द्वारा तलब किया गया था। प्रतापगढ़ जिला कारागार में निरुद्घ सनी को प्रशासनिक कारणों के चलते जिसे न्यायालय नहीं लाया गया। न्यायालय ने मामले में तीन जुलाई की नियत की है।

सनी पर दर्ज हैं जिले में हत्या के प्रयास, लूट समेत 16 मुकदमे

बीते 15 अप्रैल को देर शाम प्रयागराज में मेडिकल परीक्षण को ले जाते समय कुख्यात अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की बाइक से आए तीन युवकों ने गोली मार हत्या कर दी थी। जिसमें जिले के कुरारा कस्बा निवासी सनी सिंह उर्फ पुराने, बांदा के क्योटरा निवासी लवलेश व कासगंज के सिरोजी थानाक्षेत्र के कादरवाड़ी गांव निवासी अरुण मौर्य पर मिलकर इसे अंजाम देने का आरोप है। सनी पर जिले में हत्या के प्रयास, लूट समेत 16 मुकदमे दर्ज हैं। कुरारा थाने में दर्ज हत्या के प्रयास के मामले में सनी सिंह का गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। जिस पर विवेचक द्वारा 29 मई को अपर सत्र न्यायालय एफटीसी द्वितीय में तामीला पेश किया। जिसमें बताया कि सनी मौजूदा में प्रतापगढ़ जेल में अतीक अहमद व उसके भाई की हत्या के मामले में निरुद्ध है। जिस पर न्यायाधीश सुदेश कुमार ने मामले की अगली तारीख 13 जून नियत कर सनी सिंह को तलब किया। लेकिन सुरक्षा के दृष्टिगत प्रशानिक कारणों से मंगलवार को उसे न्यायालय नहीं लाया गया। वहीं अपर एवं सत्र न्यायाधीश एफटीसी द्वितीय सुदेश कुमार ने मामले में अगली तारीख तीन जुलाई नियत की है। जानकारों के अनुसार बिना अदालत में पेश हुए वारंट न बनने से मामले की सुनवाई की कार्रवाई नहीं हो सकती। यहीं कारण है कि सनी की पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग से नहीं कराई जा सकी। अब लोगों की निगाहें इस मामले से जुड़े सनी की न्यायालय में अगली सुनवाई पर टिकी हैं।

Ravindra Singh

Ravindra Singh

Next Story