Happy Birthday Modi! पूरा काशी डोल रहा है मोदी-मोदी बोल रहा है…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हर कोई अपने अंदाज में भी इस खास मौके को मना रहा है। चेतगंज इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया।

बनारसियों ने अपने अंदाज में बोला, जन्मदिन मुबारक हो मोदी जी !

बनारसियों ने अपने अंदाज में बोला, जन्मदिन मुबारक हो मोदी जी !

आशुतोष सिंह

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हर कोई अपने अंदाज में भी इस खास मौके को मना रहा है। चेतगंज इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान चलाया। कार्यकर्ताओं ने गलियों में झाड़ू लगाया गया। गरीबों में फल बांटा। इसके साथ ही सुरक्षा का संदेश देते हुए हेलमेट भी बांटा।

यह भी देखें… सचिन तेंदुलकर ने PM नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामना

बनारसियों

भगवान को चढ़ाया सोने के मुकुट

मोदी के एक फैन ने इस मौके पर संकट मोचन मंदिर में सवा किलो का स्वर्ण मुकुट चढ़ाया। अरविंद सिंह नाम के व्यापारी ने लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी की जीत के लिए मन्नत मांगी थी।

यह भी देखें… कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने PM मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामना

बनारसियों

मन्नत पूरी होने के बाद उन्होंने धूमधाम से स्वर्ण मुकुट भगवान हनुमान को चढ़ाया। वहीं कुछ जगहों पर लोगों ने दीपदान करके मोदी का जन्मदिन मनाया।

बनारसियों

मोदी के जीवन पर लगेगी प्रदर्शनी

मोदी के जन्मदिन पर वाराणसी में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किये गए हैं। बीजेपी ने इस मौके पर 17 से 20 सितंबर तक शहर में अलग-अलग जगहों पर मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी लगाई है।

यह भी देखें… पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन, अमित शाह, ममता समेत इन नेताओं ने ऐसे दी बधाई

बनारसियों

इसके अलावा कई स्कूलों में छात्रों के बीच पाठ्य सामाग्री बांटी जाएगी। स्वास्थ्य शिविर लगाने के साथ ही ब्लड डोनेट का भी कार्यक्रम है।

बनारसियों