×

पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन, अमित शाह, ममता समेत इन नेताओं ने ऐसे दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन आ रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का बर्थडे ट्रेंड कर रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर तमाम केंद्रीय मंत्री, बीजेपी नेता-कार्यकर्ता और विपक्षी दलों के नेताओं ने पीएम को बधाई दी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumarBy Dharmendra kumar

Published on 17 Sep 2019 6:13 AM GMT

पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन, अमित शाह, ममता समेत इन नेताओं ने ऐसे दी बधाई
X
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन आ रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देशभर से बधाइयां मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का बर्थडे ट्रेंड कर रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से लेकर तमाम केंद्रीय मंत्री, बीजेपी नेता-कार्यकर्ता और विपक्षी दलों के नेताओं ने पीएम को बधाई दी है।

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने अनोखे तरीके से तीन भाषाओं में उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी हैं। ओली ने तीन भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती में पीएम को बधाई दी है।

उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी, आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशहाल जीवन और दीर्घायु की कामना करता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि हम मिलकर नेपाल-भारत द्विपक्षीय संबंधों को और अधिक मजबूत करते जाएंगे।'

यह भी पढ़ें...#HappyBirthdayPM: प्रशसंक ने किया ये बड़ा काम, पूरा किया पुराना संकल्प

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा, 'दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया गया, 'राष्ट्रसेवा और जनहित को सर्वोपरि रखने वाले सच्चे कर्मयोगी, आदर्शवादी राजनेता और देश के यशस्वी प्रधानसेवक श्री नरेन्द्र मोदीजी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।'

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बधाई संदेश ट्वीट किया, 'राष्ट्र सेवा में सर्वस्व समर्पित कर एक भारत-श्रेष्ठ भारत के दिव्य ध्येय की ओर एक तपस्वी की भांति चलकर मां भारती को गर्व की अनुभूति करवाने वाले यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी को उनके जन्मदिवस पर मेरी और प्रदेशवासियों की ओर से कोटि-कोटि शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें...Chandrayaan-2 पर बड़ी खबर! आज कुछ समय में मिल सकती है ‘खुशखबरी’

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पीएम को बधाई देते हुए कहा, 'पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं। दुनिया के देशों की कतार में भारत की स्थिति मजबूत बनाने में उनका बड़ा योगदान है।

विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने पीएम को बधाई देते हुए कहा, 'हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। न्यू इंडिया का निर्माण करने में आपका नेतृत्व हम सभी के लिए एक प्रेरणा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुभकामना संदेश देते हुए लिखा है, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं।'

यह भी पढ़ें...कर्नाटक में डीआरडीओ का रुस्तम 2 यूएवी दुर्घटनाग्रस्त, जानिए क्या है यूएवी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी को जन्मदिन की बधाई। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।'

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम को बर्थडे विश देते हुए कहा, 'माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं।'

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, 'गुजरात के सपूत और देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी को गुजरात की समग्र जनता की ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें...मायावती को लगा तगड़ा झटका, अब क्या करेंगी बसपा प्रमुख

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पीएम को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'आज में 130 करोड़ देशवासियों के साथ मैं पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई देता हूं। वह एक स्टेट्समैन, निर्णायक नेता और हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।

राजस्थान की पूर्व सीएम और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने शुभकामना देते हुए लिखा, 'पीएम श्री नरेंद्र मोदीजी ने अपने नेतृत्व कौशल के चलते विश्व में भारत की एक अलग पहचान कायम की।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story