×

Hapur News: सड़क पर खेल रहे मासूम को कार चालक ने रौंदा, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई बच्चे की मौत की लाइव तस्वीर

Hapur News: घटना बुधवार की बताई जा रही है, जिसमें कार चालक की लापरवाही से मासूम की मौत हो गई थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर शहर में ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Avnish Pal
Published on: 15 April 2023 11:41 AM GMT
Hapur News: सड़क पर खेल रहे मासूम को कार चालक ने रौंदा, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई बच्चे की मौत की लाइव तस्वीर
X
Hapur car accident (photo: social media )

Hapur News: हापुड सिटी कोतवाली क्षेत्र के बुलंदशहर रोड के आवास विकास कालोनी में चार वर्षीय मासूम को कुचलते हुए कार सवार का सीसीटीवी कैमरे का फुटेज इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है, जिसमें कार चालक की लापरवाही से मासूम की मौत हो गई थी। वहीं, परिजनों ने बालक के शरीर के शव को दफना दिया था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर शहर में ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं कोतवाली पुलिस इस मामले की जानकारी से इन्कार कर रही है।

जनपद में सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर पर वायरल होता देख लोग चालक को लेकर नगरवासी तरह तरह की बात कर रहे है।वीडियो फुटेज में दो बच्चे सड़क पर खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।वही इसी दौरान सड़क की दूसरी और से एक कार बच्चों की आती नजर आ रही है। दोनो बच्चे कार को अपनी तरफ आता देख सड़क किनारे खड़े हो जाते हैं। वहीं फुटेज में कार चालक एक बच्चे को कुचलकर मौके से फरार हो जाता है।

कहा का था ये मामला

पूरा वीडियो वायरल आवास विकास कालोनी के हाजी गुलजार के चार वर्षीय पुत्र ओवेश के साथ हुई घटना को बयां कर रहा है।वही स्थानीय लोगों ने दबी जुबान में बताया कि कार चालक सभासद का पुत्र था। वही सभासद पक्ष के लोगों ने पीड़ित पक्ष पर कार्यवाही ना करने दबाव बनाया था। जिसके चलते पीड़ित पक्ष ने पुलिस को सूचना दिए बगैर बच्चे के शव को दफना दिया था।

घटनाक्रम को लेकर पुलिस ने क्या कहा

सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि दुर्घटना में बच्चे की मौत होने के मामले में कोई भी थाने पर सूचना नहीं दी गई है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी हई है।चौकी प्रभारी को फुटेज के आधार पर मामले की जांच सौपी गई है । उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की अमल में लाई जाएगी।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story