Hapur News: व्हाट्सएप ग्रुप पर यूपी के सीएम को अभद्र भाषा का प्रयोग कर दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

Hapur News: पुलिस ने पोस्ट को संज्ञान में लेते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश में जुट गई।

Network
Published on: 21 April 2023 3:14 PM GMT
Hapur News: व्हाट्सएप ग्रुप पर यूपी के सीएम को अभद्र भाषा का प्रयोग कर दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज
X
CM Yogi (photo: social media )

Hapur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभद्र भाषा व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। सिंभवाली थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, एक युवक ने व्हाट्सएप ग्रुप में ऑडियो क्लिप डालते हुए सीएम योगी को जानसे मारने की धमकी व अभद्र भाषा का प्रयोग किया। पुलिस ने पोस्ट को संज्ञान में लेते हुए युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसकी तलाश में जुट गई।

सीएम योगी की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बता दें कि प्रयागराज में अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। राजधानी लखनऊ में भी मुख्यमंत्री आवास के बाहर सुरक्षा का कड़ा पहरा है। यूपी पुलिस सीएम योगी की सुरक्षा को लेकर काफी संजीदा है। इसी बीच हापुड़ के एक युवक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है, युवक ने यह धमकी व्हाट्सएप पर एक ग्रुप में पोस्ट करके दी।

मुकदमे में क्या लिखा गया?

सिंभावली थाने में तैनात उपनिरीक्षक अनिल बाबू ने अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि सोशल मीडिया के जरिये उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि व्हाट्सएप पर एक ग्रुप में एक ऑडियो क्लिप मोबाइल नंबर से शेयर की गई है।जिसमे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस ऑडियो क्लिप को ग्रुप में भेजने वाले आरोपी के खिलाफ 504, 507 व 67 आईटी एक्ट धाराओ में मुकदमा दर्ज किया। वही पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।पुलिस की टीम लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।

सोशल मीडिया पर पुलिस का 24 घंटे रहता है पहरा

सोशल मीडिया पर पुलिस की टीम हर छोटी बड़ी गतिविधियों पर अपनी नजर बनाए रखती है।पुलिस व प्रशासन के उच्च अधिकारियों ने इसको लेकर चेतावनी भी जारी की हुई है। कि सोशल मीडिया पर किसी के भी बारे में अपशब्द व गलत टिप्पणी का प्रयोग न करे।अगर ऐसा मामला पाया जाता है तो कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी निरीक्षक

थाना प्रभारी शिलेश कुमार ने बताया कि सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी व जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया था। जिसको लेकर विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Network

Network

Next Story