×

हापुड़: गणतंत्र दिवस पर सम्मानित होंगे उपनिरिक्षक, किया था ये सराहनीय कार्य

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले से पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। साथी पुलिसकर्मियों द्वारा चयनितों को बधाई दी जा रही है।

Monika
Published on: 25 Jan 2021 3:42 PM GMT
हापुड़: गणतंत्र दिवस पर सम्मानित होंगे उपनिरिक्षक, किया था ये सराहनीय कार्य
X
हापुड़: गणतंत्र दिवस के पर सम्मानित होंगे उपनिरिक्षक राजीव बालियान, ढाई लाख के इनामी बदमाश को किया था गिरफ्तार

हापुड़ : गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिले से पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा। साथी पुलिसकर्मियों द्वारा चयनितों को बधाई दी जा रही है। थाना बहादुरगढ़ प्रभारी के पद पर तैनात उपनिरिक्षक राजीव बालियान को पुलिस में बेहतर सेवा देने व ढाई लाख के इनामी कुख्यात बदमाश आशु जाट की गिरफ्तारी को लेकर गणतंत्र दिवस पर पुलिस महानिदेशक की ओर से गोल्ड मेडल दिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया उप निरिक्षक राजीव बालियान के जनपद में बेहतर कार्य को लेकर यह गोल्ड मेडल से नवाजा जाएगा। प्रदेश की पुलिस के लिए सिरदर्द बने ढाई लाख के इनामी आशु जाट की गिरफ्तारी में राजीव ने प्रमुख भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें : सिनेमाहॉल का टिकट 10 रुपए: 26 जनवरी को मिलेगा ऑफर, दिखाई जाएंगी ये फिल्में

डायल 112 पर तैनात 19 पुलिसकर्मी भी होंगे सम्मानित

कोरोना महामारी के दौरान लाकडाउन में लोगों तक मदद पहुंचाने और अपनी ड्यूटी पर मुस्तैद रहने वाले डायल ११२ पर तैनात १९ पुलिसकर्मियों को भी सम्मानित किया जाएगा। अपर पुलिस महानिदेशक डायल-११२ लखनऊ असीम अरुण द्वारा जारी प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। पुलिसकर्मी पूरन सिंह, नरेंद्र सिंह, तनुज कुमार, जगवीर सिंह, नरेश कुमार, हरेंद्र शर्मा, रोहित कुमार, महीपाल, सरिता, रेशू, सीमा, नीलम, रूबी, जगवीर, अमित कुमार, घनश्याम, कुलदीप सिंह व राजकुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

अवनीश पाल

ये भी पढ़ें…वैक्सीन की दोनों डोज लगने तक करना होगा कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story