×

Hapur News: फर्नीचर गोदाम में आग से लाखों का नुकसान, सुबह पहुँचे मालिक ने अधजला शव देख पुलिस को दी सूचना

Hapur News: शुक्रवार को सुबह जब फेक्ट्री मालिक गोदाम पर पहुंचा तो व्यक्ति का अधजला शव देखकर पुलिस को तत्काल सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने पहुँचकर मृतक की शिनाख्त करने का अथक प्रयास किया ,मगर शव की शिनाख्त नही हो सकी है।

By
Published on: 24 March 2023 2:51 PM GMT
Hapur News: फर्नीचर गोदाम में आग से लाखों का नुकसान, सुबह पहुँचे मालिक ने अधजला शव देख पुलिस को दी सूचना
X
फर्नीचर गोदाम में आग

Hapur News: जनपद हापुड के थाना देहात इलाके के गांव लोधीपुर में फर्नीचर के गोदाम में बृहस्पतिवार देर रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक आग लग गई। वही इस दौरान गोदाम में मौजूद एक व्यक्ति की जलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बड़ा सवाल ये है कि सूचना पर दमकल विभाग की गाड़िया भी मौके पर पहुंची थी ,जहाँ दमकल विभाग के कर्मचारियों ने देर रात्रि ही आग पर काबू पा लिया था। जिसके बाद दमकल विभाग की टीम वापस आ गई थी। मगर दमकल विभाग को व्यक्ति की मौत का पता नहीं चल सका।

शुक्रवार को सुबह जब फेक्ट्री मालिक गोदाम पर पहुंचा तो व्यक्ति का अधजला शव देखकर पुलिस को तत्काल सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने पहुँचकर मृतक की शिनाख्त करने का अथक प्रयास किया ,मगर शव की शिनाख्त नही हो सकी है। पुलिस ने शव को गोदाम से निकालकर सील कर दिया है। वही पुलिस गोदाम के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है।

देर रात आग की लपटों को देखकर ग्रामीणों ने दी थी सूचना

गोदाम में आग देखकर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।गाँव निवासी मंसूरपुर के संजय का लोधीपुर स्थित फर्नीचर का गोदाम स्थित है। जहाँ गोदाम में पुराने फर्नीचर को ठीक करने का कार्य किया जाता है ,जिसमे पांच कामगार कार्य करते हैं।

गोदाम से आग को देखकर आसपास के लोगों ने फोन कर गोदाम मालिक इसकी सूचना दी। गोदाम के मालिक ने आग की सूचना मिलते ही फायर विभाग को आग की सूचना दी थी। जहाँ कुछ ही देर में फायर कर्मी मौके पर पहुंचे। और घटों की मशक्कत के बाद आग पर पानी डालकर काबू पाया गया। आग समाप्त होने फायरकर्मी वापस लौट गए।

अधजला शव देख गोदाम मालिक के उड़े होश

सुबह मालिक गोदाम पर जब पहुंचा तो अंदर का नजारा देखकर के होश उड़ गए। जहाँ फेक्ट्री के गोदाम के एक कोने में व्यक्ति का अधजला शव पड़ा देखकर मालिक ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर लोग भी मौके पर पहुंच गए।गोदाम मालिक ने शव के बारे में पुलिस को कॉल करके मामले की जानकारी दी ।

हापुड थाना देहात प्रभारी निरीक्षक आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है,वही फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुँचकर साक्ष्य एकत्र किए।

Next Story