×

Hapur News: पैदल शख्स लगा रहा हेल्मेट, जानिए किस ‘आसमानी आफत’ से उसे है खतरा

Hapur News: नगर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित एसएसवी कॉलेज में माली राजवीर पिछले कई महीनों से हेलमेट का प्रयोग कर रहा है।

Avnish Pal
Published on: 13 April 2023 7:34 AM GMT (Updated on: 13 April 2023 7:39 AM GMT)
Hapur News: पैदल शख्स लगा रहा हेल्मेट, जानिए किस ‘आसमानी आफत’ से उसे है खतरा
X
पैदल शख्स लगा रहा हेल्मेट

Hapur News: अक्सर लोगों ने समाज में तरह-तरह की दुश्मनी के चर्चे सुने होंगे। मगर, एक अनोखी दुश्मनी का मामला यूपी के जनपद हापुड़ में सामने आया है। जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग जिसपर अपने हर नजरिए से चर्चा कर रहे हैं। एसएसवी कालेज में माली के पद पर तैनात राजवीर एक चील की रंजिश के चलते काम करते समय पिछले कई महीनों से हेलमेट लगाकर काम कर रहा है। शुरूआत में तो उसने इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया। मगर, लगातार हो रहे चील के हमले ने राजवीर को पिछले कई माह से हेलमेट लगाकर काम करने पर मजबूर कर रखा है।

चील कर रही माली पर हमला

अमूमन, लोग हेलमेट का प्रयोग सड़क दुर्घटना और वाहन चालान से बचने के लिए करते हैं। लेकिन नगर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित एसएसवी कॉलेज में माली राजवीर पिछले कई महीनों से चील के हमले से बचने के लिए हेलमेट का प्रयोग कर रहा है। जो स्थानीय लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। माली राजबीर इन दिनों दहशत में रहकर जीवन यापन कर रहा है। वह अपने कार्यस्थल के आसपास सड़क पर भी हेल्मेट लगाकर चलता है। माली राजवीर अपनी ड्यूटी को हेलमेट पहनकर कर रहा है।

टीचर व छात्रों नहीं, सिर्फ माली को करती है परेशान

सरस्वती इंटर कॉलेज में करीब 90 टीचर है और कर्मचारी सहित हजारों छात्र हैं। मगर, यह चील सिर्फ माली राजवीर को परेशान करती है। उसपर आते-जाते और कॉलेज के पार्क में कार्य करते समय यह चील हमला करती है। राजवीर पिछले कई महीनों से इस हमले का सामना कर रहे हैं। राजवीर पर इस चील ने कई बार हमला कर घायल कर दिया है। सुबह से लेकर शाम तक राजवीर हेल्मेट पहने रहते हैं। क्योंकि चील कब हमला कर दें ये उनको भी नहीं पता, राजवीर ने एक बार उस चील की जान बचाई थी, मगर वह नहीं जानता कि यह चील किस वजह से उसके जी का जंजाल बनी हुई हैं।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story