×

Tandav बवाल: हापुड़ हो रहा जमकर विरोध, बैन कराने की हो रही मांग

फिल्म के निर्माताओं के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया, दरसल आपको बता दे ऐमजॉन पर हाल ही में तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है।

Roshni Khan
Published on: 19 Jan 2021 10:35 AM GMT
Tandav बवाल: हापुड़ हो रहा जमकर विरोध, बैन कराने की हो रही मांग
X
Tandav बवाल: हापुड़ हो रहा जमकर विरोध, बैन कराने की हो रही मांग (PC: social media)

हापुड़ (यूपी): इस समय पूरे देश में सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव का विरोध हो रहा है, और जगह जगह पुतले पोस्टर फूंके जा रहे है इसको लेकर उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भी सैफअली खान की वेब सीरीज तांडव का विरोध किया जा रहा है। आज हापुड़ में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं व बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज का विरोध करते हुए इस वेब सीरीज के पोस्टर जलाए हैं।

ये भी पढ़ें:इटावा में मासूम के साथ हुई ऐसी हैवानियत, पुलिस की पकड़ से अब तक दूर आरोपी

नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया

फिल्म के निर्माताओं के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया, दरसल आपको बता दे ऐमजॉन पर हाल ही में तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है। आरोप है कि इसमें हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया गया है, हापुड़ में नगर पालिका में इस वेब सीरीज का पोस्टर जलाने वाले कार्यकर्ताओं का कहना है कि 'तांडव' वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का का मजाक उड़ाया गया है।



ये भी पढ़ें:लखनऊ विश्वविद्यालय: राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने किया संबोधित, देखें तस्वीरें

इसी कारण हमें इस फिल्म को बैन कराने की मांग कर रहे हैं, कार्यकर्ताओं ने पोस्टर जला कर नारेबाजी करते हुए अधिकारियों को ज्ञापन सौप कर इस वेब सीरीज को बेन कराने के साथ वेब सीरीज के निर्माताओं पर एफआइआर कराने की मांग की है ।

रिपोर्ट - अवनीश पाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story