×

यूपी में छात्रा हत्याकांड: रॉड से पीटकर उतारा मौत के घाट, हत्यारा निकला ऑटोचालक

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बीएससी की छात्रा की रॉड से पीट कर हत्या कर दी गई। यह मामला सिंभावली थाना क्षेत्र का है।

Monika
Published on: 14 Oct 2020 4:02 AM GMT
यूपी में छात्रा हत्याकांड: रॉड से पीटकर उतारा मौत के घाट, हत्यारा निकला ऑटोचालक
X
crime

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बीएससी की छात्रा की रॉड से पीट कर हत्या कर दी गई । यह मामला सिंभावली थाना क्षेत्र का है। हत्या की सुचना मिलते के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और कुछ ही घंटों में आरोपी ऑटो चालक तक पहुँचने में कामयाब हो गए।

आपस में हुई थी बहस

पुलिस की माने तो ऑटो चालक और छात्रा के बीच बातचीत हुआ करती थी। ऑटो चालक और छात्रा के बीच कोचिंग जाने के दौरान दोनों में बहस हुई , जिसके बाद ऑटो चालक ने छात्रा पर रॉड से हमला कर दिया। लेकिन इसके बाद उस ऑटो चालक ने छात्रा की हत्या को एक्सीडेंट बताकर परिजनों को गुमराह किया।

चालक ने परिजनों को किया गुमराह

इस मामले के बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर ऑटो चालक को गिरफ़्तार कर लिया है। जांच करने के बाद यह खुलासा हुआ कि अपराधी छात्रा का शव सुबह से शाम तक अपने ऑटो में लेकर हाईवे पर घुमाता रहा। इस दौरान आरोपित ने मृतका के परिजन को सड़क दुर्घटना में उसकी मौत होने की झूठी सूचना दी। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया ।

दोपहर बाद भी नहीं मिली छात्रा

ख़बरों की माने तो छात्रा को मंगलवार सुबह कोचिंग जाने के लिए उसका भाई गांव सिखेड़ा बस स्टाप पर छोड़ गया था । लेकिन जब छात्रा दोपहर बाद भी कोचिग से घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने छात्रा के मोबाइल पर काल की । मोबाइल गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव बदरखा निवासी एक युवक ने उठाया ।

ये भी पढ़ें…देसी कोरोना वैक्सीन पर बड़ी खबर, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी ये खुशखबरी

पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूला

उस युवक ने बताया कि छात्रा का एक्सीडेंट हो गया है और उसे हापुड़ के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है । जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो छात्रा वहां नहीं मिली । इसके बाद ऑटो चालक छात्रा का शव लेकर गांव राजपुर ही पहुंच गया । शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौंके पर पुलिस पहुंची तो पूछताछ में ऑटो चालक संदिग्ध लगा । पुलिस की पूछ ताछ में उसने अपना जुर्म कबूला ।

ये भी पढ़ें…इस दिग्गज फुटबॉलर को हुआ कोरोना, नहीं खेल सकेंगे आने वाले ये मैच

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story