×

Hapur News: युवक ने युवती को प्रेम-जाल में फांसकर लाखों के आभूषणों पर किया हाथ साफ

Hapur News: आरोपी ने आभूषण को सर्राफा बाजार में एक सर्राफा व्यापारी को बेच दिए थे।पीड़ित को जब इस मामले की जानकारी हुई ,तो पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी।कोतवाली पुलिस ने युवक सहित सर्राफ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Avnish Pal
Published on: 7 April 2023 8:45 PM GMT
Hapur News: युवक ने युवती को प्रेम-जाल में फांसकर लाखों के आभूषणों पर किया हाथ साफ
X
Hapur Police arrested youth(Pic: Newstrack)

Hapur News: हापुड सिटी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी युवती को आरो पियों ने प्रेम-जाल में फंसाकर उसके मामा के घर से सोने ,चॉदी के आभूषण सहित पच्चीस हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली थी। वही आरोपी ने आभूषण को सर्राफा बाजार में एक सर्राफा व्यापारी को बेच दिए थे।पीड़ित को जब इस मामले की जानकारी हुई ,तो पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की थी।कोतवाली पुलिस ने युवक सहित सर्राफ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए न्यायालय में पेश किया है।

प्रेमी ने किस तरह दिया था वारदात को अंजाम

पीड़ित द्वारा तहरीर में बताया गया था कि , कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले में रहने वाली युवती की बुआ पड़ोस में रहती है। वही चंद्रलोक कालोनी के रहने वाला रोहित ने उसकी फुफेरी बहन को अपने प्रेम जाल में बहला फुसलाकर फंसा लिया था। आरोपी कॉल के जरिए फुफरी बहन से बात करता था। वही कुछ दिन पूर्व पीड़िता और उसके परिजन किसी कार्य के सिलसिले में घर से बाहर गए हुए थे।वही इसी दौरान फुफेरी बहन को आरोपी ने झांसा देकर पीड़िता के घर पहुंचा था। जहाँ आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था।

आरोपी ने ये सामान किया था चोरी

आरोपी ने पीड़िता के घर से तीन अंगूठी सोने की व दो जोड़ी कानों के कुंडल, पच्चीस हजार रुपये नकदी सहित सामान चोरी कर लिया था। पीड़िता के घर वापस लौटने पर परीजनो को चोरी की जानकारी हुई थी।वही आज फुफेरी बहन ने इस मामले की जानकारी परिवार के लोगों को दी थी।

मामले की जानकारी को लेकर क्या बोले अधिकारी

सिटी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय पांडेय ने जानकारी देते हुये बताया कि आरोपी रोहित को गिरफ्तार करने पर जब पूछताछ की गई तो आरोपी ने बताया कि जसरूपनगर के सर्राफ मोहित को सोने के कुंडल व अंगूठी बेची है। आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने सर्राफ को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story