×

Hapur News: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को दी गंदी-गंदी गाली, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार

Hapur News: वायरल हुए वीडियो में एक व्यक्ति आरोपी युवक को समझाता है कि वह प्रधानमंत्री को अपशब्द न कहें, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं ।

Avnish Pal
Published on: 25 May 2023 1:19 PM GMT
Hapur News: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को दी गंदी-गंदी गाली, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार
X
PM Modi and CM Yogi (photo: social media )

Hapur News: प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को एक युवक गंदी-गंदी गालियां दे रहा है और अपशब्द कह रहा है। वहीं अपशब्द कहे जाने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई, जिसमें एक साइकिल सवार युवक प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को अपशब्द कह रहा है। इसी बीच एक व्यक्ति ने युवक की वीडियो बना ली। वीडियो में एक व्यक्ति आरोपी युवक को समझा रहा है कि वह प्रधानंत्री को अपशब्द न कहें, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं हो रहा है। प्रधानमंत्री के साथ साथ वह मुख्यमंत्री को भी अपशब्द कह रहा है। हालांकि लोगों ने ऐसी अभद्रता की कड़ी निंदा की। एक यूजर ने लिखा कि व्यक्तिगत कारणों की वजह से सार्वजनिक तौर पर गालियां देना बेहद निंदनीय है। वहीं, कुछ यूजर्स ने युवक पर कर्रवाई की मांग की। लोगों ने लिखा कि देश प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस तरह से खुलेआम गालियां देना पद की गरिमा के खिलाफ है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हुई, वहीं लोगों ने आरोपी युवक की निंदा की। उधर पुलिस को वीडियो के बारे में जानकारी मिली तो आनन-फानन में युवक के बारे में जानकारी कराई तो पता चला कि यह वीडियो गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नया गांव इनायतपुर की है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी के बारे में जानकारी की और उसके मिलने के संभावित स्थानों पर तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story