Hapur News: दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर ईंट से भरे ट्राले और बस की ज़ोरदार टक्कर, चालक की मौत, घायलों को कराया गया भर्ती

Hapur News: दिल्ली लखनऊ हाईवे स्थित बृजघाट गंगा पुल पर पहुँचा तो उसकी ट्रैक्टर ट्राले में खराबी हो गई। रात होने के कारण वह ट्राले को सड़क पर खड़ा कर उसके नीचे सो गया।

Avnish Pal
Published on: 18 May 2023 11:03 AM GMT (Updated on: 18 May 2023 11:03 AM GMT)
Hapur News: दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर ईंट से भरे ट्राले और बस की ज़ोरदार टक्कर, चालक की मौत, घायलों को कराया गया भर्ती
X
Hapur accident (photo: social media )

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के तीर्थ नगरी बृजघाट में दिल्ली- लखनऊ नेशनल हाईवे -9 पर खड़े ईंट से भरे ट्रैक्टर ट्राले में पीछे से आई रोडवेज बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस उपाधीक्षक सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 15 से 20 घायलों की गम्भीर दशा को देखते हुए मेरठ के हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है। वहीं ट्रैक्टर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हाइवे से दोनो वाहनों को हटवाया जा रहा है।

ट्रैक्टर चालक की हादसे मौत

जनपद अमरोहा के थाना डिडौली क्षेत्र के गांव मुबारकपुर में रहने वाले इब्बे हसन पुत्र अली हसन बुधवार के देर रात्रि को ट्रैक्टर ट्राले में ईंट भरकर गढ़मुक्तेश्वर की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह दिल्ली लखनऊ हाईवे स्थित बृजघाट गंगा पुल पर पहुँचा तो उसकी ट्रैक्टर ट्राले में खराबी हो गई। रात होने के कारण वह ट्राले को सड़क पर खड़ा कर उसके नीचे सो गया। सुबह मुरादाबाद से दिल्ली के लिए जा रही एसी रोडवेज बस की टक्कर उस ट्राले से हो गई।

बस की ट्राले से टक्कर होने के कारण ट्राले के नीचे सो रहे चालक इब्बे हसन की मौके पर मौत हो गई, जबकि रोडवेज के चालक शाहजहांपुर के रहने वाले बलविंदर सिंह, परिचालक आदर्श वाजपेई मेरठ के मवाना में रहने वाले यात्री पप्पी सिंह, ग्रेटर नोएडा के गांव कुलसेरा में रहने वाले धुरेलेलाल, उनका पुत्र विकास, शाहजहांपुर में रहने वाले जाहिद अली, लखीमपुर में रहने वाले संजीव कुमार, प्रीति सहगल विवेक बालियान, कुलदीप सहित 45 से अधिक यात्री घटना में घायल हो गए।

बस सवार यात्रियों को खिड़की काटकर निकाला

घायलों को बस की खिड़की काटकर बाहर निकाला गया और उनको नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। अस्पताल में डाक्टर ने 15 यात्रियों की गंभीरता को देखते हुए मेरठ के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

सीओ व कोतवाल ने मौके पहुँचकर सभाली कमान

गढ़मुक्तेश्वर सीओ स्तुति सिंह ने बताया कि घटना में ट्रैक्टर ट्राले के चालक की मौत हो गई है ,जबकि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से 15 यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story