Hapur News: सिरफिरे ने युवती को मारी गोली, खुद की आत्महत्या, 5 दिन बाद होनी थी युवती की शादी

Hapur News: थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला फूलगढ़ी तगासराय में एक सिरफिरे युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, सिरफिरा युवक मृतका के पड़ोस वाले घर में घुस गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Avnish Pal
Published on: 16 May 2023 5:28 PM GMT
Hapur News: सिरफिरे ने युवती को मारी गोली, खुद की आत्महत्या, 5 दिन बाद होनी थी युवती की शादी
X
सिरफिरे ने युवती को मारी गोली, खुद की आत्महत्या: Photo- Newstrack

Hapur News: थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला फूलगढ़ी तगासराय में एक सिरफिरे युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, सिरफिरा युवक मृतका के पड़ोस वाले घर में घुस गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला फूलगढ़ी तगासराय निवासी विजय प्रजापति की पुत्री नीतू का विवाह पांच दिन बाद 21 मई को होना है। कल 17 मई को लगन सगाई का कार्यक्रम था। परिवार के सदस्य शादी की तैयारी में जुटे हुए थे।

मंगलवार को एक सिरफिरा नीतू के घर में घुस गया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। सिरफिरे युवक द्वारा नीतू के गोली मारने से मौके पर मौजूद परिजन में अफरा तफरी मच गई, गोली की आवाज और चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों को आता देख आरोपी सिरफिरा युवक पड़ोस के घर में घुस गया।

सिरफिरे युवक ने मृतका के पड़ोस के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

बताया जा रहा है कि सिरफिरा युवक मृतका के पड़ोस के घर में घुस गया और वहां फांसी लगाकर खुद भी आत्महत्या कर ली। मृतक का शव फांसी पर लटका देख लोगों में हड़कंप मच गया। इस वारदात की सूचना मिलने पर आनन फानन में हापुड़ देहात पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी, फांसी के फंदे से मृतक के शव को उतारा गया।

आसपास के लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। प्रारंभिक जानकारी में यहीं पता चल सका कि मृतक कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दस्तोई का हो सकता है। पुलिस मामले मृतक के बारे में जानकारी कर रही है। घायल अवस्था में नीतू को परिजन व अन्य लोग नगर के एक अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम पर भेजने की तैयारी में लगी है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story