×

Hapur News: कारगिल युद्ध में शहीद जवान की पत्नी धोखाधड़ी में गिरफ्तार, दस लाख रुपये ठगी

Hapur News: आरोपी महिला ने पेट्रोल पंप दिलवाने के नाम पर दस लाख रुपये ठगी थी जो कि काफी समय से वांछित चल रही थी। महिला को गिरफ्तार कर उसको सबंधित न्यायालय में पेश कर दिया गया है। वही पुलिस ने महिला के सहयोगी साथी को कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार कर कार्यवाही की थी।

Network
Published on: 6 Jun 2023 12:14 PM GMT
Hapur News: कारगिल युद्ध में शहीद जवान की पत्नी धोखाधड़ी में गिरफ्तार, दस लाख रुपये ठगी
X
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के सिंभावली थाना पुलिस ठगी करने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला ने पेट्रोल पंप दिलवाने के नाम पर दस लाख रुपये ठगी थी जो कि काफी समय से वांछित चल रही थी। महिला को गिरफ्तार कर उसको सबंधित न्यायालय में पेश कर दिया गया है। वही पुलिस ने महिला के सहयोगी साथी को कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार कर कार्यवाही की थी।

इस तरह आरोपियों ने की थी ठगी

सिंभावली थाना प्रभारी निरीक्षक शीलेष कुमार ने बताया कि गांव हाजीपुर में रहने वाले प्रेमवीर सिंह ने थाने में तहरीर देकर थाना धौलाना क्षेत्र के गांव बझेड़ा कला में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर इस्ते प्रधान के खिलाफ गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव अठेसनी में स्थित शहीद जुबैर पेट्रोल पंप पर बुलाकर डीजल खरीदने के नाम पर दस लाख रुपये की ठगी करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

धोखाधड़ी में इस तरह हुआ था महिला का खुलासा

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जांच की थी।जांच में पुलिस ने आरोपी इस्ते प्रधान को गिरफ्तार कर लिया था।इसके बाद जांच में पेट्रोल पंप संचालक महिला जनपद मेरठ के थाना नौचंदी के मंजूर नगर जैदी फार्म गली नबर दो में रहने वाली इमराना का नाम प्रकाश में आया था।जिसके बाद मुकदमे महिला का नाम बढ़ाया गया था।महिला के नाम मुकदमा दर्ज होने के बाद से लंबे समय से वांछित चल रही थी।जिसे गिरफ्तार कर सबंधित न्यायालय में पेश किया गया है।

कारगिल युद्ध मे शहीद हो गए थे महिला के पति

पुलिस ने जिस महिला को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है। उसके पति ज़ुबैर अली कारगिल युद्ध में शहीद हो गए थे।उनके शहीद होने पर सरकार ने उन्हें उनके नाम से गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव अठेसनी में पेट्रोल पंप आवंटित किया था।

Network

Network

Next Story