×

Hapur News: बेटी से करा दो शादी, वरना होगा अपहरण..! दबंगों की धमकी से भयभीत हुआ परिवार

Hapur News: तीनों दबंग अमरोहा जिले के एक गांव में रहने वाले बताए जा रहे हैं, जिन्होंने बेटी उनके हवाले न करने पर पुत्री का अपहरण करने की धमकी दी है। आरोपियों की ओर से धमकी मिलने के बाद पीड़ित भयभीत है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

Avnish Pal
Published on: 10 May 2023 6:30 PM GMT
Hapur News: बेटी से करा दो शादी, वरना होगा अपहरण..! दबंगों की धमकी से भयभीत हुआ परिवार
X
Garhmukteshwar bullies are pressuring father to marry his daughter

Hapur News: गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति पर तीन दबंगों ने जबरन उसकी बेटी से शादी करने का दबाव बनाया है। ये तीनों दबंग अमरोहा जिले के एक गांव में रहने वाले बताए जा रहे हैं, जिन्होंने बेटी उनके हवाले न करने पर पुत्री का अपहरण करने की धमकी दी है। आरोपियों की ओर से धमकी मिलने के बाद पीड़ित भयभीत है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि उसका गांव के पड़ोसी जिले अमरोहा के एक गांव में रहने वाले एक युवक का आना जाना था। अक्सर युवक उसके घर पर भी आता था। बाद में उसकी नीयत परिवार की बेटी पर गंदी हो गई।

बेटी के पीछे पड़ा अपराधिक प्रवृत्ति का आरोपी

पीड़ित ने बताया कि वह युवक उसकी बेटी से जबरन शादी करने के लिए दबाव बना रहा है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी आपराधिक किस्म का युवक है। पीड़ित का आरोप है कि उसने बेटी की आयु कम होने की बात कहीं तो आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर शीघ्र ही बेटी की शादी उससे न करने पर उसका अपहरण करने की धमकी दी है। उसके साथ दो अन्य लोगों को इस साजिश में शामिल बताया जा रहा है। आरोपितों की धमकी से भयभीत होने के बाद पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर सुरक्षा देने और कार्रवाई की मांग की है। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच कर उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Hapur News: कल इवीएम में बंद होगी उम्मीदवारों की किस्मत, पोलिंग पार्टियां हुई रवाना

Hapur News: जिले की चारों निकायों के लिए 11 मई को सुबह 7:00 बजे मतदान शुरू होगा। बुधवार को पोलिंग पार्टियां हापुड़ की गढ़ रोड पर स्थित नवीन मंडी स्थल से रवाना हुई हैं। करीब सुबह 8:00 बजे पोलिंग पार्टियों की रवानगी शुरू हुईं। हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। जो संवेदनशील इलाके हैं, वहां पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस ने बीएसएफ के साथ जगह-जगह रूट मार्च भी किए हैं। मतदान कर्मियों को सुबह नवीन मंडी स्थल पहुंचने के निर्देश दिए गए थे। जिसके पश्चात करीब 8:00 बजे पोलिंग पार्टियों को रवाना करने का सिलसिला शुरू हुआ। पुलिस बल भी यहीं से रवाना किया जाएगा। हापुड़ की जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा, सीडीओ प्रेरणा सिंह, सीएमओ डॉ सुनील कुमार त्यागी, सीएफओ मनु शर्मा व अन्य अधिकारी इस दौरान मौजूद रहे। गौरतलब है कि हापुड़ जनपद में चार निकाय हैं, जिनमें से तीन नगरपालिका व एक नगर पंचायत है। जिनके अध्यक्ष पद के लिए कुल मिलाकर 33 प्रत्याशी मैदान में खड़े हैं। जिनकी किस्मत करीब तीन लाख 47 हजार मतदाताओं के हाथों में है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story