×

Hapur News: पुलिस ने काटा लाइनमैन की बाइक का चालान, नाराज विद्युतकर्मी ने उड़ा दी पुलिस लाइन की बिजली

Hapur News: जिला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के धीरखेड़ा बिजली घर पर तैनात लाइनमैन खालिद को पुलिस कर्मियों ने चेकिंग के दौरान रोक लिया था और हेल्मेट नहीं होने की बात को लेकर उसका चालान किया गया था।

Avnish Pal
Published on: 29 May 2023 1:52 PM GMT
Hapur News: पुलिस ने काटा लाइनमैन की बाइक का चालान, नाराज विद्युतकर्मी ने उड़ा दी पुलिस लाइन की बिजली
X
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां बाइक का चालान कटने पर एक लाइनमैन इस कदर नाराज हो गया कि उसने पुलिस लाइन की बिजली ही काट डाली। सूत्रों के अनुसार पुलिस अधीक्षक आवास का भी कनेक्शन काटा गया, मामले में अधिकारियों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से बात की तब कनेक्शन जोड़ा गया।

चेकिंग के दौरान बिना हेल्मेट मिला था कर्मचारी

दरअसल, जिला मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के धीरखेड़ा बिजली घर पर तैनात लाइनमैन खालिद को पुलिस कर्मियों ने चेकिंग के दौरान रोक लिया था और हेल्मेट नहीं होने की बात को लेकर उसका चालान किया गया था। यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर उसकी बाइक का ₹1000 का चालान काट दिया गया था, हालांकि लाइनमैन ने पुलिसकर्मियों को बताया था कि वह विद्युत विभाग में कर्मचारी है और इस समय ड्यूटी पर है। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसकी एक न सुनी और उस लाइनमैन से कह दिया कि नियम सबके लिए बराबर है और नियमों का पालन सभी को करना होता है।

चालान का मैसेज आने पर गुस्साया विद्युतकर्मी

जैसे ही पुलिस ने उसकी बाइक का चालान किया उसके मोबाइल पर मैसेज आ गया। चालान कटने का मैसेज देख लाइनमैन खालिद आग बबूला हो गया। बताया जा रहा है कि इसके बाद गुस्साए लाइनमैन ने पुलिस लाइन का रूख किया और वहां की बिजली उड़ा दी, जिससे पूरी पुलिस लाइन अंधेरे में डूब गई।

अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद जुड़ी बिजली

इस बात की जानकारी मिलते ही जिले की पुलिस लाइन में सनसनी फैल गई। पुलिस अफसरों ने बिजली अधिकारियों से बात करके तत्काल बिजली जुड़वा दी। जिले के एडिशनल एसपी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पुलिस लाइन का कनेक्शन काटने की जानकारी मिली, विद्युत विभाग के अधिकारियों को इस संबंध में लाइनमैन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। पुलिस अधीक्षक आवास का कनेक्शन नहीं काटा गया है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story