×

Hapur News: ड्राई जोन में अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग ने चलाया अभियान, महिला से 20 लीटर व 100 ग्राम

Hapur News: तीर्थ नगरी में तीन किलोमीटर के क्षेत्र में शराब की बिक्री पर रोक होने के बावजूद खुलेआम अवैध शराब की बिक्री होती रही है, जिसको लेकर आबकारी विभाग अलर्ट हो गया है और अभियान चला रहा है।

Avnish Pal
Published on: 27 May 2023 6:32 PM GMT
Hapur News: ड्राई जोन में अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग ने चलाया अभियान, महिला से 20 लीटर व 100 ग्राम
X
ड्राई जोन में अवैध शराब को लेकर आबकारी विभाग ने चलाया अभियान: Photo- Social Media

Hapur News: गंगा नगरी ब्रजघाट को ड्राई जोन घोषित किया हुआ है और यहां पर शराब की बिक्री पूरी तरह प्रतिबंधित है। तीर्थ नगरी में तीन किलोमीटर के क्षेत्र में शराब की बिक्री पर रोक होने के बावजूद खुलेआम अवैध शराब की बिक्री होती रही है, जिसको लेकर आबकारी विभाग अलर्ट हो गया है और अभियान चला रहा है

तीर्थ नगरी गढ़मुक्तेश्वर में लगातार कच्ची शराब का मिलना जारी है, एक बार फिर आबकारी विभाग ब्रजघाट क्षेत्र में प्रसाद की दुकान एवं किराना की दुकानों सहित खादर क्षेत्र के नयाबास बख्तावरपुर में छापेमारी कर 20 लीटर कच्ची शराब व 100 ग्राम चरस बरामद की है।

जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के गांव नयाबास बख्तावरपुर में महिला सुखी के घर से तलाशी के दौरान 20 लीटर कच्ची शराब व 100 ग्राम चरस बरामद की है, जिसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम 60 एवं 8/20 एनीडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

ड्राई एरिया में नहीं बिकने दी जाएगी शराब

जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आबकारी विभाग तीर्थ नगरी गढ़मुक्तेश्वर की मर्यादा बनाए रखने के लिए ड्राई एरिया में विशेष अभियान चलाया जा रहा है, इसके तहत धर्म नगरी में बिक रही अवैध शराब के कारोबार पर पूरी तरह से शिकंजा कसा जा रहा। इसके लिए लगातार विभाग द्वारा छापेमार कार्यवाही की जा रही है।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story