×

Hapur News: पुलिस को दी थी लूट की फर्जी सूचना, पुलिस ने अहम सबूत जुटाकर किया बड़ा खुलासा

Hapur News: तरुण गोयल ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने उसके पिता की एक सेक्स वीडियो वायरल न करने की एवज में ढाई लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी,इस सिलसिले में पुलिस ने तरुण गोयल की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया।

Avnish Pal
Published on: 26 May 2023 6:45 PM GMT
Hapur News: पुलिस को दी थी लूट की फर्जी सूचना, पुलिस ने अहम सबूत जुटाकर किया बड़ा खुलासा
X
घटना की जानकारी देते अधिकारी (Pic: Newstrack)

Hapur News: थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में गुरुवार की शाम को कथित रुप से हुई ढाई लाख रुपए की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है,पुलिस को लूट की फर्जी सूचना आरोपियों ने दी थी,रंगदारी, व आईटी एक्ट के तहत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, उनके कब्जे से ढाई लाख रुपए बरामद किए है, यह पूरा मामला एक सैक्स रेकैट से जुड़ा है,आरोपियों ने व्यक्ति को ब्लैकमेल कर रुपए मंगाए थे और लूट की झूठी सूचना पुलिस को दे दी थी,पीड़ित युवक के पिता की आपत्तिजनक वीडियो वायरल ना करने की एवज में ढाई लाख रुपए मांगे थे,और इन तीन आरोपियों ने पीड़ित युवक को झांसे में लेकर पैसा ब्लैकमेल करने वाले आरोपी के पास बचाने की बात कही,जिसके बाद पीड़ित ने इन लोगों को पैसे पहुंचाने के लिए दे दिए थे और फिर पीड़ित को सूचना दी कि उनके साथ लूट हो गई है और बदमाश पैसे लूट कर फरार हो गए हैं।

हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना हापुड़ देहात के नई मंडी के टिम्बर व्यापारी मदन लाल के बेटे तरुण गोयल ने गुरुवार की शाम को कुचेसर चौपला के पास ढाई लाख रुपए की लूट की सूचना दी थी, लूट की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था, पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर लूट को संदिग्ध पाया, इस सिलसिले में तरुण गोयल ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने उसके पिता की एक सैक्स वीडियो वायरल न करने की एवज में ढाई लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी,इस सिलसिले में पुलिस ने तरुण गोयल की तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया।

थाना बाबूगढ़ पुलिस ने गांव दयानगर के सोविंद्र, बाबूगढ़ छावनी के रविंद्र व अनिल को धर दबोचा, पुलिस ने बदमाशों द्वारा रंगदारी में वसूले गए ढाई लाख रुपए बरामद कर लिए है। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह सैक्स रेकैट चलाने वाला एक गैंग है जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है ।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story