×

Hapur News: "मौत का ट्रायल" चल रहा एआरटीओ कार्यालय में, हो सकती है बड़ी घटना

Hapur News: जनपद में विभाग के पास अपना कोई कार्यालय नही है।ऐसे में एआरटीओ ने चार्ज लेने के बाद स्थायी ड्राइविंग लाइसेंस के लिए होने वाला वाहन चलाने का टेस्ट भी अब इसी मार्ग पर शुरू करा दिया गया है।

Avnish Pal
Published on: 9 Aug 2023 8:09 AM GMT
Hapur News: मौत का ट्रायल चल रहा एआरटीओ कार्यालय में, हो सकती है बड़ी घटना
X
Hapur News (photo: social media)

Hapur News: परिवहन विभाग के कारनामे भी अक्सर अलग ही अंदाज में सामने आते ही रहते है।लगभग एक माह पहले एआरटीओ प्रशासन का चार्ज लेने वाले छवि सिंह फिलहाल इन दिनों चर्चाओं में है।इन्होंने ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) के लिए टेस्ट लेने का कार्य मेरठ रोड मुख्य मार्ग से जुड़े अपने कार्यालय के बाहर शुरु किया है।इससे कभी भी बड़ी सड़क दुर्घटना हो सकती है। किसी नवसिखिये के कारण यह हादसा कभी भी हो सकता है।

आवाजाही सड़क पर नवसिखिये दे रहे टेस्ट

जनपद में विभाग के पास अपना कोई कार्यालय नही है।ऐसे में एआरटीओ ने चार्ज लेने के बाद स्थायी ड्राइविंग लाइसेंस के लिए होने वाला वाहन चलाने का टेस्ट भी अब इसी मार्ग पर शुरू करा दिया गया है।जब कि पहले वाहन चलाने का टेस्ट किसी ऐसे मार्ग पर कराया जाता था, जहाँ लोगों की आवाजाही न के बराबर हो।अब एआरटीओ ने कार्यालय के बाहर मेरठ रोड पर ही वाहन चलाने का टेस्ट लेना शुरू कर दिया है। ऐसे में लोगों की जान कभी भी खतरे में पड़ सकती है।इस मार्ग पर हर समय अधिक ट्रैफिक चलता रहता है। ऐसे में यदि कोई नोसिखिया गाड़ी चलाने के लिए सीट पर बैठ गया तो हादसा होना भी तय है।

एआरटीओ प्रशासन ने इस समाधान को लेकर दिए निर्देश

एआरटीओ प्रशासन छवि सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा।अब कार्यालय का गेट खोलकर वही पर ही टेस्ट करायेगें। साथ ही कार्यलय के पास खाली पड़ी भूमि पर भी जल्द ही टेस्ट का कार्य शुरू होगा।

Avnish Pal

Avnish Pal

Next Story