×

गुजरात में 12 से 13 सीटें जीतेगी कांग्रेस: हार्दिक पटेल

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे गुजरात के पाटीदार और कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कांग्रेस पार्टी गुजरात में 12 से 13 सीटें जीतेगी।

Dharmendra kumar
Published on: 24 April 2019 2:45 PM GMT
गुजरात में 12 से 13 सीटें जीतेगी कांग्रेस: हार्दिक पटेल
X

रायबरेली: यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे गुजरात के पाटीदार और कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं मानता हूं कांग्रेस पार्टी गुजरात में 12 से 13 सीटें जीतेगी।

हार्दिक पटेल ने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी के झूठ की हार होने वाली है। किसानों पर हुए अत्याचार की हार होने वाली है। उन्होंने रायबरेली आने पर कहा कि प्रोटोकॉल है तो यहां आने का मौका मिला, वैसे इस बार कोई टक्कर ही नहीं है।

यह भी पढ़ें...स्मृति ईरानी ने कहा, धर्म-जाति की राजनीति करते हैं राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी इस चुनाव में 4 से पांच लाख और राहुल गांधी 2 से 3 लाख वोटों से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर सरकार बनी तो किसानों का 2 लाख का कर्ज माफ होगा।

यह भी पढ़ें...चीफ जस्टिस को फंसाने की साजिश पर SC ने कहा, वकील के दावों की जड़ तक जाएंगे

वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा बीजेपी ने हमको बहुत प्रताड़ित किया। हमारी लड़ाई देश के नौजवानों, किसानों के लिए है। बीजेपी ने हर नौजवान को परेशान किया है। उत्तर प्रदेश के नौजवानों पर भी केस लादे गए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story