TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Hardoi News: टप्पेबाजों की पसंद बना हरदोई, अब महिला को बनाया निशाना, कुछ दिन पहले भाजपा नेता के परिजनों से हुई थी ठगी

Hardoi News: अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन द्वारा शनिवार को हरदोई का निरीक्षण कर पुलिस के अधिकारियों की पीठ थपथपाई गई थी। चोरियों के मामले में खुलासे का आश्वासन भी दिया था

Pulkit Sharma
Published on: 23 July 2023 10:07 AM GMT
Hardoi News: टप्पेबाजों की पसंद बना हरदोई, अब महिला को बनाया निशाना, कुछ दिन पहले भाजपा नेता के परिजनों से हुई थी ठगी
X

Hardoi News: अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन द्वारा शनिवार को हरदोई का निरीक्षण कर पुलिस के अधिकारियों की पीठ थपथपाई गई थी। चोरियों के मामले में खुलासे का आश्वासन भी दिया था, लेकिन अपर पुलिस महानिदेशक के आगमन के दौरान चुस्त दिखे पुलिसकर्मी उनके जाते ही एक बार फिर सुस्त हो गए। एक बार फिर टप्पेबाजों ने घटना को अंजाम दिया है। टप्पेबाजों द्वारा जिला अस्पताल आ रही एक महिला के साथ टप्पेबाजी कर उसका मंगलसूत्र और कान के कुंडल उड़ा दिए गए।

चलते ई-रिक्शे पर दिया गया वारदात को अंजाम

रविवार की सुबह एक महिला अपने आप को दिखाने जिला अस्पताल आ रही थी। वो शहर के जिंदपीर चौराहे से एक ई-रिक्शा पर बैठी थी। जहां रास्ते में उस महिला के साथ बैठे टप्पेबाजां ने महिला के कान के कुंडल व मंगलसूत्र पर अपना हाथ साफ कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक टप्पेबाज महिला को जिला अस्पताल चौराहे पर नीचे उतारकर ई-रिक्शा से ही फरार हो गए। महिला ने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। हालांकि, इस दौरान काफी देर तक पुलिस का कोई भी सिपाही मौके पर नहीं पहुंचा।

मौके पर नहीं आई पुलिस तो चौकी पहुंचकर लगाई गुहार

मौके पर पुलिसकर्मियों के नहीं पहुंचने पर महिला रेलवेगंज चौकी पहुंची और मामले की जानकारी चौकी प्रभारी को दी। महिला का कहना था कि ज़िन्दपीर चौराहे पर तैनात रहने वाली पिकट पुलिस के बाद भी आखिरकार से टप्पेबाजे कैसे सक्रिय हैं। घटना से कुछ ही दूरी पर शहर का प्रमुख चौराहा भी है। जहां भी पुलिस के जवानों की संख्या अधिक रहती है। इन सबके बीच एक महिला के साथ दिनदहाड़े टप्पेबाजी की घटना हो जाना पुलिस की सक्रियता की पोल भी खोल रहा है। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पूर्व रजिस्ट्री कार्यालय से भाजपा नेता के परिजनों के साथ भी लाखों रुपए की टप्पेबाज़ी की घटना घटित हुई थी। इस घटना के भी कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी है। बेनीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली आकांक्षा राजवंशी पत्नी हरिश्चंद्र इस बार टप्पेबाजों का शिकार बनकर अपना मंगलसूत्र और कान के कुंडल गंवा बैठी है। उसने पुलिस से गुहार लगाकर संदिग्ध ई-रिक्शा सवारों को दबोचने की फरियाद की है। उधर, सीओ सिटी सतेंद्र कुमार सिंह को जब मामले की जानकारी लेने के लिए फ़ोन किया तो उनका फ़ोन नहीं उठा।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story