×

भाजपा विधायक ने फेसबुक पर किया कमेंट, जय अडानी जय अम्बानी मर रही किसानी

हरदोई की गोपामऊ सीट से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश अपने द्वारा लगातार की जा रही सोशल मीडिया पर अपनी ही सरकार और अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए अक्सर मुखर रहते है।

Newstrack
Published on: 3 Oct 2020 10:41 AM GMT
भाजपा विधायक ने फेसबुक पर किया कमेंट, जय अडानी जय अम्बानी मर रही किसानी
X
भाजपा विधायक ने फेसबुक पर किया कमेंट, जय अडानी जय अम्बानी मर रही किसानी (social media)

हरदोई: गोपामऊ सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल श्याम प्रकाश अक्सर ऐसी पोस्ट किया करते हैं जिसको लेकर वह लगातार चर्चा में रहते हैं और अब उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट पर एक कमेंट किया है जिसको लेकर श्याम प्रकाश चर्चित हो रहे हैं। दरअसल श्याम प्रकाश अपनी ही सरकार में किसानों को लेकर मुखर हैं।

ये भी पढ़ें:प्रयागराज: समाजवादी पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में झड़प

भाजपा विधायक बड़ी सटीक बात कहते है

हरदोई की गोपामऊ सीट से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश अपने द्वारा लगातार की जा रही सोशल मीडिया पर अपनी ही सरकार और अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए अक्सर मुखर रहते है।हालांकि भाजपा विधायक बड़ी सटीक बात कहते है लेकिन उनकी बात सोशल मीडिया पर उन्हें चर्चा का विषय बनाकर रखती है।

श्यामप्रकाश एक बार फिर अपनी भी भाजपा सरकार पर मुखर हुए है

श्यामप्रकाश एक बार फिर अपनी भी भाजपा सरकार पर मुखर हुए है। दरअसल एक युवक ने फेसबुक पर पोस्ट किया है जिसमे उसने लिखा है कि कृषकों की आय बढ़ाने हेतु संकल्पित केंद्र/राज्य सरकार द्वारा वर्तमान सत्र मे मक्का का न्यूनतम समर्थन मूल्य तो बढ़ाकर 1850 प्रति कुन्तल घोषित किया गया किन्तु, अभी तक सरकारी खरीद का कोई प्रबंध एवं भंडारण की सुविधा न होने के कारण अन्नदाता औने पौने दामों पर दलालों एवं व्यापारियों को अपनी उपज विक्रय करने पर विवश हो रहे हैं।

hardoi-mla-post hardoi-mla-post (social media)

आपसे अनुरोध है कि, कृपया सरकार द्वारा किये गये उद्घोष न्युनतम समर्थन मूल्य किसान का अधिकार को चरितार्थ करने हेतु प्रकरण को संज्ञान मे लेकर जनपद हरदोई एवं विधानसभा गोपामऊ के क्रय केन्द्रों पर सरकारी खरीद प्रारंभ कराने की कृपा करें ताकि अन्नदाता के सूने आँगन मे भी खुशहाली का प्रकाश जगमगा सके।

इस पोस्ट पर विधायक श्यामप्रकाश ने लिखा है

अब इस पोस्ट पर विधायक श्यामप्रकाश ने लिखा है कि क्रय केंद्रों ,मंडी हर जगह अधिकारियों एवं खरीददारों का भृष्ट तंत्र कायम है ।किसानों की दशा बद से बदतर होती जा रही है। हम लोग मजबूर है ।सिर्फ यही कह सकते है जय जवान ,जय किसान ,जय भाजपा।। जब स्टॉक करने वाले बेचेंगे तब रेट बढ़ेंगे। अब तो हर चीज के स्टॉक की सीमा समाप्त हो गई है।। जय अडानी ,जय अम्बानी , मर रही किसानी।

hardoi-mla-post hardoi-mla-post (social media)

ये भी पढ़ें:कब-कैसे सुशांत मौत: मौत से लेकर पोस्टमार्टम तक का खुलासा, सदमे में बॉलीवुड

फेसबुक पर की गई पोस्ट पर जैसे ही विधायक का यह कमेंट आया

फेसबुक पर की गई पोस्ट पर जैसे ही विधायक का यह कमेंट आया एक बार फिर जिले में चर्चा का विषय शुरू हो गया।गोपामऊ सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं।दरअसल श्याम प्रकाश अक्सर ऐसी पोस्ट किया करते हैं जिसको लेकर वह लगातार चर्चा में रहते हैं और अब उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट पर एक कमेंट किया है जिसको लेकर श्याम प्रकाश चर्चित हो रहे हैं। श्यामप्रकाश को इसी बयानबाजी को लेकर प्रदेश नेतृत्व द्वारा रक बार नोटिस भी मिल चुका है बावजूद इसके वह लगातार सोशल मीडिया पर मुखर रहते है।

मनोज तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story