×

Hardoi: दोहरे हत्यांकड़ मामले में मेडिकल कॉलेज पहुंचे IG, चश्मदीद से बात कर पुलिस को कार्रवाई के दिए निर्देश

Hardoi News: गंभीर घायल चश्मदीद ने गांव के तीन लोगों को पहचानने की बात कही है। जिसमें आईजी ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Pulkit Sharma
Published on: 23 March 2023 12:30 PM GMT
Hardoi: दोहरे हत्यांकड़ मामले में मेडिकल कॉलेज पहुंचे IG, चश्मदीद से बात कर पुलिस को कार्रवाई के दिए निर्देश
X
दोहरे हत्यांकड़ मामले में मेडिकल कॉलेज पहुंचे आईजी (photo: social media )

Hardoi News: जिले के मंझिला के दोहरे हत्याकंड का जायजा लेने आईजी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां उन्होंने घटना के चश्मदीद से बात की और मारने के वाले के बारे में पूछा। इस पर गंभीर घायल चश्मदीद ने गांव के तीन लोगों को पहचानने की बात कही है। जिसमें आईजी ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल मृतक के परिजन बुलडोजर से मकान गिराए जाने और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है।

बताते चले कि टोडरपुर ब्लॉक मुख्यालय से लौटते समय प्रधान के भतीजे और अधिवक्ता के साथ मारपीट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिनकी पहचान पारा गांव के प्रधान नंदलाल के भतीजे रमाकांत कुशवाहा और अधिवक्ता अमित शुक्ला के रूप में हुई थी। जबकि एक गांव निवासी अन्य साथी संतोष कुशवाहा गंभीर घायल हुआ था। जिसका गंभीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। इस दोहरे हत्याकांड की वारदात को मंझिला थाना क्षेत्र के चठिया पुल के आगे गौटिया गांव के पास अंजाम दिया गया। दिनदहाड़े दिल दहलाने वाली वारदात से पारा गांव समेत इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद एसपी राजेश द्विवेदी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। जिसमें एसपी ने परिजनों को ढांढस बंधाते हुए मामले में कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया।

आईजी ने घटना के बारे में जानकारी ली

दोहरे हत्याकांड की खबर सुनकर आईजी लखनऊ रेंज तरुण गाबा हरदोई के मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां उन्होंने घायल चश्मदीद संतोष कुशवाहा से घटना के बारे में जानकारी ली। साथ ही मृतक के परिजनों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस दौरान मौजूद परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाए जाने और कड़ी कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक उनका घर नहीं गिराया जाता है तब तक वह मृतकों का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

आईजी लखनऊ रेंज तरुण गाबा ने मामले में पुलिस को कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि प्रधानी की रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले में तथ्य जुटाए जा रहे जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसी के आधार पर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story