×

Hardoi News: रेल अधिकारी के सीने के दर्द पर रोकी गई ट्रेन, जानिए क्या है पूरा मामला?

Hardoi News: सूचना मिलते ही कंट्रोल द्वारा हरदोई रेलवे सुरक्षा बल व राजकीय रेलवे पुलिस को इसकी जानकारी दी। कंट्रोल की सूचना पर ट्रेन का ठहराव हरदोई स्टेशन पर कराया गया, इससे पूर्व मेडिकल कॉलेज से एम्बुलेंस को भी स्टेशन पर बुला लिया गया था।

Pulkit Sharma
Published on: 22 March 2023 4:19 PM GMT (Updated on: 22 March 2023 6:18 PM GMT)
Hardoi News: रेल अधिकारी के सीने के दर्द पर रोकी गई ट्रेन, जानिए क्या है पूरा मामला?
X

Hardoi News: लखनऊ से जालंधर जा रहे रेल अधिकारी की अचानक तबियत बिगड़ने पर रन थ्रू ट्रेन को हरदोई में ठहराव कराकर रेलवे सुरक्षा बल द्वारा उतारा गया। हालाँकि रेल अधिकारी उतरने के बाद पैदल बिना प्राथमिक उचार लिए भारत सरकार लिखी चौपहिया गाड़ी से वापस लखनऊ रवाना हो गए। लखनऊ के चीफ़ वर्कशॉप मनेजर डा.मनीष पांडेय ने लखनऊ से वाराणसी से जम्मूतवी जा रही बेगमपुरा एक्सप्रेस के एच-ए 1 में जालंधर जाने के लिए यात्रा आरंभ की थी कि तभी अचानक सीने में दर्द की शिकायत महसूस होने पर डा.मनीष पांडेय द्वारा रेलवे के कंट्रोल को इसकी सूचना दी गई।

स्टेशन पर तैनात हो गई पहले से एम्बुलेंस

सूचना मिलते ही कंट्रोल द्वारा हरदोई रेलवे सुरक्षा बल व राजकीय रेलवे पुलिस को इसकी जानकारी दी। कंट्रोल की सूचना पर ट्रेन का ठहराव हरदोई स्टेशन पर कराया गया, इससे पूर्व मेडिकल कॉलेज से एम्बुलेंस को भी स्टेशन पर बुला लिया गया था। ट्रेन के पहुँचते ही आरपीएफ़ स्टाफ़ रेल अधिकारी की आवभगत में जुट गया। हालाँकि सीने में दर्द की शिकायत करने वाले रेल अधिकारी आरपीएफ़ के साथ स्वम् ट्रेन से नीचे उतरकर बिना किसी प्राथमिक उपचार लिए लखनऊ की और वापस प्रस्थान कर गए।

बेहतर महसूस होने पर अधिकारी ने नहीं लिया इलाज

स्थानीय रेल अधिकारियों ने बताया की चीफ़ वर्क शॉप मनेजर लखनऊ डा.मनीष पांडेय की कंट्रोल में दर्ज कराई गई शिकायत पर उनको अटेंड किया गया था जिसने उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत होना बताया था। हालांकि शिकायत पर अटेंड हुई रेल अधिकारी ने हरदोई में उतरने पर पहले से बेहतर महसूस करने की बात कहते हुए यहां प्राथमिक उपचार लेने से मना करते हुए लखनऊ में उपचार कराने कि बात कही और स्थानीय रेल अधिकारी ए ई एन दुतीय की कार से लखनऊ चले गए।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story