×

कांप उठी पुलिस: युवक ने ब्लेड से खुद का काटा गला, चौकी इंचार्ज निलंबित

बुधवार की देर रात पुलिस मल्लाहन पुरवा निवासी दरोगा को मय अवैध असलाह के साथ पकड़ लाई थी। जिसे रात से पुलिस थाने में बैठाये थी।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 12:34 PM GMT
कांप उठी पुलिस: युवक ने ब्लेड से खुद का काटा गला, चौकी इंचार्ज निलंबित
X
Hardoi Man Cut His Neck

हरदोई: कोतवाली मल्लावां में भाइयों के विवाद में कोतवाली पकड़ कर लाए गए एक युवक ने धारदार औजार से अपनी गर्दन काट ली। जैसे ही जानकारी पुलिस स्टाफ को हुई हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। इस प्रकरण में एसपी ने राघवपुर चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। प्रकरण की जांच भी सीओ बिलग्राम को सौंपी है।

थाने में अचानक काट ली गर्दन

बुधवार की देर रात पुलिस मल्लाहन पुरवा निवासी दरोगा को मय अवैध असलाह के साथ पकड़ लाई थी। जिसे रात से पुलिस थाने में बैठाये थी। गुरुवार की शाम को उसने किसी धारदर हथियार से अपनी गर्दन काट ली।

ये भी पढ़ें- 50 प्रतिशत कर्मियों की उपस्थिति प्रत्येक दशा में रहनी चाहिए: सीएम योगी

Hardoi Man Cut His Neck Hardoi Man Cut His Neck

जैसे ही पुलिस वालों ने उसके खून बहते देखा हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्लावां ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, हालत गंभीर

Hardoi Man Cut His Neck Hardoi Man Cut His Neck

जिला अस्पताल में युवक का इलाज किया जा रहा है। जहां उसकी हालत गम्भीर बताई जा रही है। पूरे मामले की जानकारी एसपी को मिली तो प्रकरण में जांच शुरू की गई। एसपी अमित कुमार के मुताबिक इस मामले में प्रथमदृष्टया दोषी राघवपुर के चौकी इंचार्ज मुईन खा को निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- मुख्य सचिव का औचक निरीक्षण, गैर हाजिर मिले अधिकारी-कर्मचारियों पर गिरी गाज

इस पूरे मामले में पुलिस की कहां लापरवाही रही क्या लापरवाही इसकी जांच सीओ बिलग्राम को सौंपी गई है। जांच के बाद अग्रिम कार्यवाई भी की जाएगी।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Newstrack

Newstrack

Next Story