×

बीच चौराहे युवक ने खुद पर उड़ेला केरोसिन, जलाई माचिस, मच गया हड़कंप

हरदोई में युवक ने फिल्मी स्टाइल में चौराहे पर पहुंच कर अपने ऊपर केरोसिन उड़ेल लिया। उसने जैसे ही माचिस जलाकर खुद को जलाना चाहा, लोगों ने रोक लिया।

Shivani
Published on: 11 Sep 2020 4:52 PM GMT
बीच चौराहे युवक ने खुद पर उड़ेला केरोसिन, जलाई माचिस, मच गया हड़कंप
X

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शहर कोतवाली इलाके के एक भीड़भाड़ भरे चौराहे पर उस समय लोग सकते में आ गए, जब एक युवक फिल्मी स्टाइल में चौराहे पर पहुंच गया और अपने ऊपर केरोसिन उड़ेल लिया। उसने जैसे ही माचिस जलाकर खुद को जलाना चाहा, लोगों ने दौड़कर उसकी माचिस छीन ली और किसी तरह उसकी जान बचाई।

सिनेमा चौराहे पर युवक ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

दरअलस शहर कोतवाली इलाके के भीड़भाड़ वाले सिनेमा चौराहे पर एक युवक हाथ में पिपिया लेकर चौराहे के पार्क के ऊपर चढ़ गया और हंगामा करते हुए ज्वलनशील पदार्थ अपने ऊपर उड़ेल लिया। युवक बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हंगामा करते हुए अपने आप को खाक करने का एलान कर रहा था।कुछ देर तो लोग उसे मानसिक विक्षिप्त समझते रहे और माजरा भांपते रहे।

hardoi man tried to burn himself police arrested

ये भी पढ़ेंः दाऊद पर मेहरबान BMC: कोर्ट की फटकार, फिर भी नहीं गिराया डॉन का आशियाना

पुलिस पर प्रताड़ित करने का युवक ने लगाया आरोप

इसी बीच युवक ने पुलिस पर प्रताणित करने का आरोप लगाकर अपनी जान देने की बात कहकर जेब से माचिस निकाली और आग जलाने लगा।यह देखकर वहां मौजूद लोगों ने दौड़कर उससे माचिस छीन ली और पूरे मामले से पुलिस को अवहत कराया।हालांकि वहां पर हंगामे की खबर पर चौराहे पर मौजूद पुलिस व ट्रैफिक पुलिस भी पहुंच गई और युवक को दबोच लिया।

hardoi man tried to burn himself police arrested

ये भी पढ़ेंः यमुनोत्री में भूस्खलन: बंद हुआ पैदल मार्ग, कई तीर्थयात्री फंसे

पुलिस बोली, मकान कब्जाने के प्रयास में युवक बना रहा दबाव

युवक अमित मिश्रा निवासी मिल कालोनी ने शहर कोतवाली पुलिस के साथ महिला थाना प्रभारी आदि पर गंभीर आरोप लगाए।युवक का कहना है कि उसको प्रताणित किया जा रहा है।शहर कोतवाली पुलिस युवक को हिरासत में लेकर चली गयी।

hardoi man tried to burn himself police arrested

ये भी पढ़ेंः सरकार देने जा रही बड़ा तोहफा: इन खाताधारकों को मिलेंगे 7 लाख रुपए, पढ़ें पूरी खबर

इस सम्बंध में सीओ सिटी राकेश वशिष्ठ ने बताया कि युवक मिल कांलोनी में एक मकान अवैध रूप से कब्जा करना चाहता है और उसी के चलते पुलिस पर दबाव बनाने का प्रयास कर रहा है।बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है।फिलहाल युवक का हाईप्रोफाइल ड्रामा देखर लोग हैरान रह गए।

मनोज तिवारी, हरदोई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story