×

Hardoi News: दिनदहाड़े चालक को चाकू मारकर ई-रिक्शा लूट ले गए बदमाश

Hardoi News: इस वारदात का पता होते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई। ज़ख़्मी ई-रिक्शा ड्राइवर को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह ने वहां पहुंच कर उससे पूछताछ की। पुलिस बदमाशों को सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Pulkit Sharma
Published on: 21 March 2023 10:38 PM GMT (Updated on: 22 March 2023 9:59 AM GMT)
Hardoi News: दिनदहाड़े चालक को चाकू मारकर ई-रिक्शा लूट ले गए बदमाश
X

Hardoi News: हरदोई, ई-रिक्शे पर सवारी बन कर सवार हुए बदमाशों ने दिन-दहाड़े चाकू से हमला करते ड्राइवर को ज़ख़्मी कर उसका ई-रिक्शा लूट ले गए। मंगलवार को हुई इस वारदात का पता होते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई। ज़ख़्मी ई-रिक्शा ड्राइवर को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह ने वहां पहुंच कर उससे पूछताछ की। पुलिस बदमाशों को सरगर्मी से तलाश कर रही है।

बताया गया है कि कोतवाली शहर के मोहल्ला प्रेम नगर बिलग्राम चुंगी निवासी आदित्य प्रताप शुक्ला पुत्र चंद्र भूषण शुक्ला शहर में ई-रिक्शा चलाकर अपना और परिवार का पेट पालता है। आदित्य प्रताप के मुताबिक मंगलवार की दोपहर को वह शहर के बड़ा चौराहा अपना ई-रिक्शा लिए हुए सवारी का इंतज़ार कर रहा था। उसी बीच तीन लोग उसके पास आए और शहर कोतवाली के ही रद्देपुरवा रोड पर चलने की बात कहते हुए उसके ई-रिक्शे पर सवार हो गए। वह उन तीनों को सवारी समझ कर रद्देपुरवा रोड पर लिए जा रहा था। इसी बीच जैसे ही ई-रिक्शा सुनसान जगह पर पहुंचा,तभी उन तीनों लोगों ने उसके ऊपर चाकू से वार करते हुए उसे ज़ख़्मी कर दिया और उसका ई-रिक्शा लूट ले गए।

दिन-दहाड़े हुई इस तरह की सनसनीखेज़ वारदात की खबर से हड़कंप मच गया। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने ज़ख़्मी ई-रिक्शा ड्राइवर को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। वहां पहुंचे एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह ज़ख़्मी ई-रिक्शा ड्राइवर का हाल-चाल जाना और पड़ताल की। उन्होंने बताया कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story