×

विधायकों को छोड़नी होगी यूपी! पुलिस पिटाई से नाराज भाजपा MLA, कह दी ये बात

हरदोई के गोपामऊ विधानसभा सीट से विधायक श्याम प्रकाश ने इगलास विधायक और पुलिस मारपीट के वायरल वीडियों पर कमेंट कर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

Shivani
Published on: 14 Aug 2020 3:41 AM GMT
विधायकों को छोड़नी होगी यूपी! पुलिस पिटाई से नाराज भाजपा MLA, कह दी ये बात
X
hardoi MLA statement against aligarh police beaten bjp mla

लखनऊ। हरदोई के गोपामऊ विधानसभा सीट से विधायक श्याम प्रकाश एक बार फिर अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए चर्चा में है। श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर चल रहे इगलास विधायक और पुलिस मारपीट के वायरल वीडियों पर कमेंट कर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

हरदोई से भाजपा विधायक ने बिगड़ी कानून व्यवस्था पर की टिप्पणी

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के गोपामऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने कमेंट में लिखा है, 'लगता है अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़नी पड़ेगी।' इसके आगे एक और कमेंट में उन्होंने लिखा है कि मुख्यमंत्री जी विधायकों पर कुछ तो कृपा कीजिए, हम लोग जाएं तो कहां।

बोले-अपराधियों के साथ विधायकों को भी छोड़नी पड़ेगी यूपी

गोपामऊ से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने गुरुवार को फेसबुक पर अलीगढ़ के विधानसभा क्षेत्र इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और थाना पुलिस के मध्य हुए विवाद के वायरल हो रहे वीडियो पर कमेंट किया है कि डेढ़ साल ही बचा है। नेक सलाह के लिए शुक्रिया। अभी तक था ठोंक देंगे, अब आया तोड़ देंगे।

ये भी पढ़ेंः जलकर ख़ाक हुए वाहन: भयानक सड़क हादसे में दो की मौत, मच गया कोहराम

विधायक और पुलिस मारपीट के वायरल वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

इसके आगे उन्होंने लिखा है कि लगता है अपराधियों के साथ अब विधायकों को भी यूपी छोड़नी पड़ेगी। इसके बाद भाजपा विधायक ने लिखा कि रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा भी दिन आएगा, एक दरोगा एमएलए से तू, तेरे, तुझको कह कर के, हाथ पैर भी तोड़ेगा। मुख्यमंत्री जी विधायकों पर कुछ तो कृपा कीजिए। आप विधायकों के संरक्षक और नेता हैं। हम लोग जाएं तो जाएं कहां। इस दरोगा पर यह कार्रवाई पर्याप्त नहीं है।



पहले भी सोशल मीडिया के जरिये प्रशासन और पुलिस पर उठा चुके सवाल

बता दे कि हरदोई के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश अपने विवादित बयानों के लिए पहले भी चर्चा में आ चुके है। अभी बीते माह ही उन्होंने टवी्ट कर अपनी ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया था। टवी्ट में श्याम प्रकाश ने कहा था कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा जितना इस समय देख और सुन रहा हूं। जिससे शिकायत करो वह खुद वसूली कर लेता है। हालांकि कुछ ही देर बार उन्होंने यह टवी्ट डिलीट कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः पानी का सैलाब: यूपी के सैकड़ों गांव जलमग्न, संपर्क मार्ग कटे

कोविड केयर फंड में भ्रष्टाचार का भी लगाया था आरोप

इससे पहले भाजपा विधायक ने पत्र लिख कर स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का हवाला देते हुए कोरोना की जंग में अपनी विधायक निधि से दिए गए 25 लाख रुपये के खर्च का हिसाब सीडीओ से मांगा था, जिसका जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने धनराशि वापस देने के लिए भी प्रत्र लिखा था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story