×

SP अनुराग वत्स ने शुरू की नई पहल, सराहनीय काम करने वाले बनेंगे पुलिस हीरो

जिले में तैनात पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए एसपी अनुराग वत्स की एक सराहनीय चर्चा का विषय बन गयी है जिसके तहत विभाग के लोग खासा उत्साहित है।

Newstrack
Published on: 1 Nov 2020 7:41 AM GMT
SP अनुराग वत्स ने शुरू की नई पहल, सराहनीय काम करने वाले बनेंगे पुलिस हीरो
X
SP अनुराग वत्स ने शुरू की नई पहल, सराहनीय काम करने वाले बनेंगे पुलिस हीरो (Photo by social media)

हरदोई: एसपी अनुराग वत्स ने एक नई पहल शुरू की है।इसके तहत ऐसे पुलिस कर्मी जो अच्छा काम करेंगे उन्हें प्रसस्ति पत्र के साथ पुलिस हीरो के रूप में जनता के सामने लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:मॉमी टैंट्रम के लक्षण: इसलिए बात-बात पर मां को आता है गुस्सा, ऐसे करें हैंडल

एसपी अनुराग वत्स की एक सराहनीय चर्चा का विषय बन गयी है

जिले में तैनात पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाने के लिए एसपी अनुराग वत्स की एक सराहनीय चर्चा का विषय बन गयी है जिसके तहत विभाग के लोग खासा उत्साहित है।और उत्साहित हो भी क्यों न। दरअसल अब पुलिस कर्मियों को सराहनीय काम करने पर जनता के बीच पुलिस हीरो के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा।

hardoi-matter hardoi-matter (Photo by social media)

एसपी अनुराग वत्स ने इस आशय की जानकारी देते हुए अपनी नई पहल के बारे में बताया।एसपी ने बताया कि जिले के राजपत्रित अधिकारियों के साथ उन्होंने इस आशय को लेकर एक बैठक में विचार विमर्श किया है जिसके बाद इस पहल को जिले के अराजपत्रित पुलिस कर्मियों के प्रति उनके सराहनीय काम के लिए सम्मान देने के लिए लागू किया जाएगा।

माह के अंतिम दिन सम्मानित व पुलिस हीरो के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा

एसपी अनुराग वत्स के मुताबिक इसके तहत जिले भर के चाहें थाना हो य पुलिस कार्यालय यहां पर काम करने वाले पुलिस कर्मियों को माह के अंतिम दिन सम्मानित व पुलिस हीरो के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा। उन्हें प्रसस्ति पत्र देकर न सिर्फ उनका हौसला बढ़ाया जाएगा बल्कि उन्हें पुलिस हीरो का खिताब दिया जाएगा।

एसपी ने बताया कि यह खिताब यह सम्मान उन्हें उनके सराहनीय और नेक काम के लिए देकर जनता के सामने उनके सराहनीय काम को प्रस्तुत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जो गलती करेगा उसे दंड तो मिलेगा ही लेकिन जो अच्छा काम करेंगे उन्हें सम्मानित करना भी है।

hardoi-matter hardoi-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:नीतीश का ताकतवर बने रहना इस समय ज़्यादा ज़रूरी है ?

नई पहल पुलिस कर्मियों के बीच नई ऊर्जा देने वाली है

एसपी अनुराग वत्स की यह नई पहल पुलिस कर्मियों के बीच नई ऊर्जा देने वाली है।ड्यूटी के दौरान तमाम खामियां ही देखे जाने वाले कर्मियों की अच्छाई देखकर अब उसका इनाम दिए जाने की बात से पुलिस कर्मी भी खुश नजर आ रहे है।

मनोज तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story