×

एस. पी. से शिकायत करने गयी थी महिला, गेट पर ही खड़ा था पति जानें क्या हुआ 

पिहानी कोतवाली इलाके के सहादतनगर निवासी आसिम अली अपनी बेटी सारा को लेकर एसपी आलोक प्रियदर्शी के पास शिकायत दर्ज कराने आया था कि उसका दामाद कासिम उसकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करता है।

SK Gautam
Published on: 26 Jun 2019 5:26 PM GMT
एस. पी. से शिकायत करने गयी थी महिला, गेट पर ही खड़ा था पति जानें क्या हुआ 
X
hardoi-sp office

हरदोई : एसपी ऑफिस के गेट पर उस समय अफरातफरी मच गई जब एक युवक एक महिला को जमकर पीटने लगा। जब तक लोग माजरा समझते युवक महिला को पीटकर मौके से भाग निकला। एसपी ऑफिस गेट पर हुई घटना से अफरातफरी मच गई। पीड़िता की तहरीर पर युवक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

ये भी देखें : भाई ने की बहन के प्रेमी की निर्मम हत्या, ऐसे खुला राज

दरअसल पिहानी कोतवाली इलाके के सहादतनगर निवासी आसिम अली अपनी बेटी सारा को लेकर एसपी आलोक प्रियदर्शी के पास शिकायत दर्ज कराने आया था कि उसका दामाद कासिम उसकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करता है।

दोनो पिता पुत्री एसपी आफिस के गेट पर जैसे ही पहुंचे वहां पहले से मौजूद सारा के पति कासिम ने महिला को पीछे से पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया।

ये भी देखें : अटल के अस्थि विसर्जन के खर्चे को लेकर यूपी सरकार ने उठाया यह बड़ा कदम

अचानक हुए हमले से घबराई सारा चीखी और लोगों का ध्यान गया तो वह अपनी पत्नी को पीटते हुए लोगों को आते देख मौके से भाग निकला। एसपी ऑफिस के गेट पर हुई घटना से अफरातफरी मच गई। एसपी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर युवक के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और युवक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story