×

Hardoi News: गैंगस्टर एक्ट के शातिर अभियुक्त की 18 करोड़ की सम्पति कुर्क

Hardoi News: हरदोई पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में शातिर अभियुक्त की करीब 18 करोड़ 41 लाख रुपए की अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है।

Pulkit Sharma
Published on: 20 May 2023 9:57 PM GMT
Hardoi News: गैंगस्टर एक्ट के शातिर अभियुक्त की 18 करोड़ की सम्पति कुर्क
X
गैंगस्टर एक्ट के शातिर अभियुक्त की 18 करोड़ की सम्पति कुर्क: Photo- Newstrack

Hardoi News: हरदोई पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में शातिर अभियुक्त की करीब 18 करोड़ 41 लाख रुपए की अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई की गई है। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया है। गैंगस्टर एक्ट के शातिर अभियुक्त अनीस अंसारी की अवैध रूप से अर्जित कुल 5 स्थानों पर कृषि भूखंड, चार स्थानों पर बाग युक्त कृषि भूखंड, 5 मकान,5 मकानों में 6 दुकान में एक दूध डेयरी बनी है,एक वाहन एक्सयूवी कार सहित कुल 15 संपत्तियों को कुर्क किया गया है।बरेली जनपद के रहने वाले गैंगस्टर के शातिर अभियुक्त आनिस की बरेली जनपद के आंवला तहसील में कुल 15 चल अचल संपत्ति को प्रभारी निरीक्षक सांडी ने पुलिस टीम ने तहसीलदार आँवला जनपद बरेली के साथ कुर्क करने की कार्रवाई की है।

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से ही लगातार अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस कार्यवाही कर रही है।पूरे उत्तर प्रदेश में अब तक कई शातिर अपराधियों की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क व जमींदोज किया है। पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट, गोकशी, शातिर अपराधियों पर अलग-अलग जनपद में कार्रवाई की है।हरदोई में भी कई शातिर अपराधियों पर पुलिस ने कुर्क करने की कार्रवाई की है।

दर्ज हैं 21 मुकदमे

हरदोई जनपद के बिलग्राम थाना पुलिस ने 14/1 गैंगस्टर एक्ट थाना बिलग्राम से संबंधित अभियुक्त अनीस अंसारी पुत्र ननकू निवासी ग्राम क्योना गाँटिया शादीपुर थाना भमौरा तहसील आंवला जनपद बरेली के विरुद्ध गिरोह बंद अधिनियम के तहत अनुमानित बाजार मूल्य पर लगभग 18 करोड़ 41 लाख रुपए की कुल 15 अचल संपत्तियों को जिलाधिकारी हरदोई के आदेश के अनुपालन में कुर्क किया गया है। शातिर अभियुक्त अनीस अंसारी पर बरेली जनपद व हरदोई में एनडीपीएस,गुंडा एक्ट,आर्म्स एक्ट समेत कुल 21 अभियोग पंजीकृत हैं।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story