×

Hardoi: द केरल स्टोरी देख बोली महिलाएं-यह केवल एक फिल्म नहीं बल्कि सोये हुए हिन्दू समाज को जगाने के लिए एक क्रांति है

Hardoi News: हरदोई की एक संस्था ने महिलाओं को निःशुल्क दिखाई द केरल स्टोरी फिल्म। महिलाओं ने कहा-वे परिवार का महत्व समझें और अपने विवेक से काम लें, ताकि कोई उनका अनुचित फायदा न उठा सके।

Pulkit Sharma
Published on: 22 May 2023 8:26 PM GMT
Hardoi: द केरल स्टोरी देख बोली महिलाएं-यह केवल एक फिल्म नहीं बल्कि सोये हुए हिन्दू समाज को जगाने के लिए एक क्रांति है
X
Banke Bihari Seva Samiti showed The Kerala Story to 510 daughters for free

Hardoi News: श्री बांके बिहारी सेवा समिति द्वारा शहर के इकलौते सिनेमा घर में लगी द केरल स्टोरी मूवी का फ्री शो शहर की 510 बहन-बेटियों को दिखाया गया। महिलाओं ने उत्साह के साथ शो देखा, देखते ही देखते पूरा हॉल फुल हो गया। अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने मूवी के शुरुआत मे बहन बेटियों से कहा कि अपने बच्चों को सनातन धर्म की जानकारी और उन्हें अच्छे संस्कार दे, जिससे वो किसी के बहकावे में न आए। ‘द केरल स्टोरी‘ मूवी के माध्यम से धर्मांतरण, लव जेहाद और आतंकवाद की सच्चाई समाज के बीच बताई जा रही है जो अत्यन्त आवश्यक है। विभिन्न क्षेत्रों से आई बहन-बेटियों ने मूवी देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा कि वे परिवार का महत्व समझें और अपने विवेक से काम लंे, ताकि कोई उनका अनुचित फायदा न उठा सके। सभी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा बहन-बेटियों को इस मूवी को देखने की जरूरत है। यह केवल एक फिल्म नहीं बल्कि सोये हुए हिन्दू समाज को जगाने के लिए एक क्रांति की शुरूआत है।

नगर पालिका अध्यक्ष ने की सराहना

चेयरमैन सुखसागर मिश्र ने सिनेमा हाल में आकर समिति के इस कार्य की सराहना की। समिति अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने मूवी के प्रारंभ में सभी महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अपने बच्चों को सनातन धर्म की जानकारी एवं अच्छे संस्कार दें, जिससे वो किसी के बहकावे में न आएं। द केरला स्टोरी मूवी के माध्यम से धर्मांतरण, लव जेहाद और आतंकवाद की सच्चाई समाज के बीच बताई जा रही है जो अत्यन्त आवश्यक है।

महिलाओं ने दी अपनी- अपनी प्रतिक्रिया

विभिन्न क्षेत्रों से आई सभी महिलाओं ने मूवी देखने के बाद अपनी अपनी प्रतिक्रियाएँ भी दीं कि परिवार का महत्व समझें तथा विवेक से काम लें ताकि कोई भी अनुचित फायदा न उठा सके। सभी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा युवतियों को मूवी देखने की जरूरत है। यह केवल एक फिल्म नहीं बल्कि सोये हुए हिन्दू समाज को जगाने के लिए एक क्रांति की शुरुआत है। समिति के अजीत सिंह बब्बन, श्यामजी गुप्ता, अनुपम मित्तल,कमल जायसवाल, अखिलेश गुप्ता, गौरव भदौरिया, पंकज अवस्थी, उदित सिंह, सतेंद्र गुप्ता, हिमांशु गुप्ता सहित समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story