×

Rewa News: आपसी झगड़े को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

Rewa News: सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस, जमीन को लेकर मारपीट का बताया जा रहा है मामला।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 22 May 2023 8:12 PM GMT
Rewa News: आपसी झगड़े को लेकर दो पक्ष भिड़े, जमकर हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल
X
आपसी झगड़े में घायल दंपति : Photo- Newstrack

Rewa News: खबर मध्य प्रदेश के रीवा से है जहां एक बार फिर से रीवा जिले के डभौरा में खूनी संघर्ष हो गया। आपको बता दें कि जमीनी विवाद को लेकर डंडों से पिटाई की गई। रीवा जिला के डभौरा नगर परिषद में दो पक्षों में आपसी कहासुनी को लेकर जमकर मारपीट हो गई।

मामला डभौरा हरदौली रोड स्थित का बताया जा रहा है। जहां पर गुड्डू खान की औरत अपने घर के सामने साफ सफाई कार्य कर रही थी। जैसे ही कूड़ा अपने घर के बगल में लगाया वैसे ही, रिश्ते के जेठ कहलाने वाला मौजी खान नामक युवक और उसके परिवार के सदस्य उसका लड़का एवं भौजीज खान के साले ने मिलकर राड डंडा के साथ, अचानक गुड्डू खान एवं उसकी पत्नी एवं उसके लड़के के ऊपर जानलेवा हमला करते हुए लहूलुहान कर दिया।

आधे घंटे तक जमकर की गई मारपीट-

आधे घंटे तक जमकर मारपीट की गई। जहां मारपीट करने वाला युवक तेजी से मारपीट करते हुए कह रहा है कि पुलिस को बुलाओ, हमें किसी का डर नहीं है, बुलाओ जिसको बुलाना हो, यह कहते हुए बोल रहा है और लखनऊ के कुछ लड़के बुलाकर दोबारा हमला करने की धमकी दे रहा है, मौके पर खुद अपने साले और परिवार के साथ पीड़ित व्यक्ति के साथ दबंग मारपीट कर रहा है।

इससे पहले भी पीड़ित की जमीन संबंधित विवाद इन्हीं से हुआ था, जिसकी रिपोर्ट भी थाने में दर्ज है, लेकिन आपसी समझौता कर लेने से मामला शांत हो गया था। करीब 2 साल बाद फिर आज जानलेवा हमला गुड्डू खान एवं उसके औरत एवं लड़के के ऊपर किया गया है। वहीं पुलिस को इसकी सूचना दी गई लेकिन वह काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंची।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story