×

Hardoi News: चुनाव नज़दीक आते ही नज़र आने लगे माननीय, जाने क्या है लोगो की राय

Hardoi News: चुनाव के नजदीक आते ही 4 वर्षों से क्षेत्र से नदारत रहे सांसद जयप्रकाश बीजेपी के कार्यक्रमों में नजर आने लगे हैं। 4 साल तक ज्यादातर कार्यक्रमों में से नदारद रहने वाले सांसद के नजर आने से शहर में आने वाले चुनाव को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं।

Pulkit Sharma
Published on: 20 Jun 2023 11:11 AM GMT
Hardoi News: चुनाव नज़दीक आते ही नज़र आने लगे माननीय, जाने क्या है लोगो की राय
X
Member of Parliament Jayprakash, Hardoi

Hardoi News: लोकसभा का चुनाव धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। चुनाव के नजदीक आते ही 4 वर्षों से क्षेत्र से नदारत रहे सांसद जयप्रकाश बीजेपी के कार्यक्रमों में नजर आने लगे हैं। 4 साल तक ज्यादातर कार्यक्रमों में से नदारद रहने वाले सांसद के नजर आने से शहर में आने वाले चुनाव को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं। लोगों का कहना है कि बरसाती मेंढक जैसे गायब हुए सांसद मानसून के आते ही एक बार फिर क्षेत्र में नजर आने लगे हैं। जनता के साथ जनपद के कद्दावर नेता द्वारा भी भरे मंच से इस इस बाबत अपना रोष व्याप्त किया था।जनपद के कद्दावर नेता द्वारा मंच से कहा गया था कि इस मंच पर सदर सांसद जयप्रकाश को भी होना चाहिए था लेकिन वह यहां क्यों नहीं है इसके बारे में उन्हें नहीं पता है।हालांकि उसके ठीक अगले ही दिन सांसद जयप्रकाश मध्य प्रदेश के मंत्री के कार्यक्रम में नजर आए थे।

लोगो ने पूर्व सांसद की जमकर की तारीफ़

हरदोई जनपद में 2 संसदीय क्षेत्र आते हैं। एक संसदीय क्षेत्र हरदोई का है जबकि दूसरा संसदीय क्षेत्र मिश्रिक का आता है जिसमें बालामऊ,संडीला समेत कई गांव, कस्बे शामिल है। हरदोई सदर लोकसभा सीट से सांसद जयप्रकाश को लेकर इस बार लोग नाखुश हैं। लोगों का कहना है बीते 4 वर्षों में सांसद जयप्रकाश ने क्षेत्र मैं कोई भी विकास कार्य नहीं कराया है और ना ही क्षेत्र के लोगों से कभी मिले हैं। हरदोई क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण समस्याएं रही हैं और समस्याओं को लेकर कुछ भी नहीं कराया गया। पूर्व सांसद से तुलना करते हुए लोगों ने कहा कि भाजपा से पूर्व सांसद अंशुल वर्मा ने हरदोई के लिए काफी कार्य किए हरदोई रेलवे स्टेशन को लेकर लगातार अंशुल वर्मा प्रयास करते रहे। अंशुल वर्मा के प्रयास से नई बिल्डिंग बनी वही अंशुल वर्मा के ही प्रयास से हरदोई को मेडिकल कॉलेज मिला।अंशुल वर्मा हरदोई क्षेत्र की जनता से लगातार किसी ना किसी माध्यम से जुड़े रहते थे।क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण भी कराया करते थे।

जनपद की समस्याओं और विकास को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी किया करते थे और कार्य ना करने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की संस्तुति भी होती थी।क्षेत्र के लोगों ने कहा कि वर्तमान सांसद जयप्रकाश द्वारा लोगों से मुलाकात नहीं की गई यदि कोई प्रार्थी उनके आवास पर गया है तो वहां पर मौजूद लोगों द्वारा ही प्रार्थना पत्र लेकर आश्वासन दिया जाता है। पूर्व सांसद अंशुल वर्मा को हरदोई क्षेत्र को लेकर कई बार लोकसभा में प्रश्न करते टीवी पर देखा गया वहीं राज्यसभा से सांसद नरेश अग्रवाल भी कई बार राज्यसभा में हरदोई के लिए प्रश्न करते देखें गए।आज हरदोई की पहचान पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल से जानी जाती है साथ ही जनपद में सांसद निधि से हुए कार्यों के लिए अंशुल वर्मा जाने जाते हैं। लोगों ने बताया कि चुनाव नजदीक आते ही सदर सांसद जयप्रकाश फिर नजर आने लगे हैं। हालांकि इस बार भी अभी तक सदर सांसद द्वारा क्षेत्र के लोगों से कोई मुलाकात नहीं की गई है।चुनाव नजदीक आते ही भाजपा की तमाम बैठकों में सदर सांसद जयप्रकाश का नजर आना अपने आप में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story