×

Hardoi News: बीजेपी राज्यसभा सांसद - बोले ज्ञानव्यापी बहुसंख्यक का आशाओं और आकांक्षाओं का प्रतीक

Hardoi News: अशोक वाजपेई ने कांग्रेस नेता उदित राज के बयान पर कहा कि कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता का परिचय है यह बयान जो उदित राज ने दिया है। मैं समझता हूं कि कोई भी सामान्य मस्तिष्क का व्यक्ति इस तरह का बयान नहीं देगा।

Pulkit Sharma
Published on: 7 Aug 2023 5:39 PM GMT
Hardoi News: बीजेपी राज्यसभा सांसद - बोले ज्ञानव्यापी बहुसंख्यक का आशाओं और आकांक्षाओं का प्रतीक
X
(Pic: Newstrack)

Hardoi News: बीजेपी के राज्यसभा सांसद अशोक वाजपेई ने ज्ञानवापी मामले पर बयान दिया है।अशोक वाजपेई ने ज्ञानवापी पर कहा कि ज्ञानव्यापी बहुसंख्यक का आशाओं और आकांक्षाओं का प्रतीक है। उच्च न्यायालय द्वारा ए एस आई को सर्वे करने की अनुमति जारी कर दी है। एएसआई द्वारा जल्द ही ज्ञानव्यापी मामले को लेकर अपनी रिपोर्ट माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत की जाएगी। इसके बाद न्यायालय जो भी निर्णय देगा वह मान्य होगा। ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर दोनों पक्षों को इसमें अपनी-अपनी भागीदारी बढ़ चढ़कर करनी चाहिए। बीजेपी के राज्यसभा सांसद अशोक वाजपेई ने कांग्रेस के नेता उदित राज के बयान पलटवार करते हुए उदित राज को सिरफिरा बताया। अशोक वाजपेई ने कहा कि उदित राज का बयान ऊल जुलूल है।

कांग्रेस को ईडी व सीबीआई के छापेमारे से भय लगता हैं

अशोक वाजपेई ने कांग्रेस नेता उदित राज के बयान पर कहा कि कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता का परिचय है यह बयान जो उदित राज ने दिया है। मैं समझता हूं कि कोई भी सामान्य मस्तिष्क का व्यक्ति इस तरह का बयान नहीं देगा। अशोक वाजपेई ने कहा कि उदित राज की बातों को गंभीरता से लेने की कोई आवश्यकता नहीं है। उदित राज हताशा और निराशा में इस तरह के बयान दे रहे हैं। अशोक वाजपेई ने कहा कि देश के बातों को गंभीरता से नहीं लेते हैं जो भ्रष्ट लोग हैं और वह लोग जिन्हें सत्ता में रहकर मलाई काटने का काम किया है। जनता की मेहनत की कमाई को लूटने का काम किया है यदि उनके विरुद्ध ईडी छापेमारी करती है तो इसमें गलत क्या है। जब सीबीआई कार्यवाही करती है तो भ्रष्टाचार में डूबे लोगों को बेचैनी होती है उस का नतीजा है कि आज ईडी और सीबीआई के छापेमारी से कांग्रेस के नेता बेचैन होने लगते हैं क्योंकि कहीं ना कहीं छापेमारी से कांग्रेस सरकार में हुए घोटाले का काला चिट्ठा खुल जाता है।

राहुल गांधी की सजा पर सर्वोच्च न्यायालय के रोक पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के किसी फैसले पर कोई भी टिप्पणी का अधिकार नहीं है। न्यायालय ने जो भी निर्णय दिया है उसका हम स्वागत करते हैं। आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश में जिस तरह की नई ऊंचाइयों को छू रही है आज सारी दुनिया भारत की अर्थव्यवस्था का लोहा मान रही है। देश के साथ विदेश में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री के मॉडल की विदेश में भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के हित के लिए देश के कोने कोने में भारत की नई पहचान बनाई है। आज हर जगह भारतीयों को सम्मान मिलने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से मिल रहा है। भारत में रोड से लेकर रेल इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत हो रहा है जिसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। विपक्षी सरकारों ने भारत को सिर्फ लूटने का काम किया।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story