×

Hardoi News: पेशीं पर अभियुक्त को लेकर निकला सिपाही नशे में मिला टल्ली, अभियुक्त हुआ फ़रार, खोज में लगी पुलिस टीम

Hardoi News: कुछ दिन पुर्व हरदोई में ट्रैफिक का जिम्मा संभालने वाले दारोगा का शराब पीते सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था।वायरल वीडियो में ट्रैफिक दरोगा जाम छलकाते नजर आ रही थे जिसके बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस का शराब को लेकर प्रेम सामने आया है।

Pulkit Sharma
Published on: 5 Aug 2023 6:33 AM GMT (Updated on: 5 Aug 2023 6:36 AM GMT)
Hardoi News: पेशीं पर अभियुक्त को लेकर निकला सिपाही नशे में मिला टल्ली, अभियुक्त हुआ फ़रार, खोज में लगी पुलिस टीम
X
Constable Taken Out With Accused on Cells Found Drunk, Hardoi

Hardoi News: खाखी का शराब प्रेम छुटने का नाम ही नहीं ले रहा है। कुछ दिन पुर्व हरदोई में ट्रैफिक का जिम्मा संभालने वाले दरोगा का शराब पीते सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था।वायरल वीडियो में ट्रैफिक दरोगा जाम छलकाते नजर आ रही थे जिसके बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश पुलिस का शराब को लेकर प्रेम सामने आया है। जहां कैदी को लेकर निकला सिपाही अपने कमरे में नशे की हालत में पड़ा मिला। सिपाही के नशे में होने के बाद कैदी फरार हो गया। पुलिस द्वारा सिपाही को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल प्रशिक्षण कराया गया। फरार हुए कैदी की खोज के लिए टीम गठित कर दी गई है। पुलिस द्वारा सिपाही से लगातार पूछताछ भी की जा रही है पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही फरार हुए कैदी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अभिरक्षा से फरार कैदी सीतापुर जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है। सिपाही के नशे में होने के चलते फरार हुए कैदी के मामले को लेकर प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

चोरी के मामले में पुलिस ने किया था गिरफ़्तार

पुलिस द्वारा चोरी के आरोप में सीतापुर जनपद के नैमिषारण्य थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के रहने वाले फुरकान को वर्ष 2018 में चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। फुरकान को शहर कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। फुरकान को न्यायालय में पेशी के लिए जिला कारागार से पुलिस अभिरक्षा में अन्य कैदियों के साथ लाया गया था। न्यायालय स्थित हवालात से फुरकान को पुलिस लाइन के आरक्षी उमानाथ श्रीवास्तव के साथ पेशी कराने के लिए न्यायालय भेजा गया था। न्यायालय से जब आरक्षी उमानाथ श्रीवास्तव और अभियुक्त फुरकान जब वापस नहीं आए तो उनकी खोज शुरू की गई।

पुलिस को फुरकान को लेकर गए आरक्षी के घर की जानकारी मिली। पुलिस द्वारा जब आरक्षी उमानाथ श्रीवास्तव के रेलवे स्टेशन रोड स्थित कमरे पर पहुंची तो वहां उमानाथ श्रीवास्तव नशे की हालत में पढ़ा हुआ था तो वही उसके साथ गया अभियुक्त फुरक़ान फरार था। पुलिस द्वारा अधिकारियों को सूचना देते हुए आरक्षी उमानाथ श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया साथ ही आरक्षी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। जेल में बंद अभियुक्त के फरार हो जाने की जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन के साथ जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया वही जैसे ही यह जानकारी लोगों को लगी लोग पुलिस के शराब प्रेम को लेकर फबतिया कसने लगे।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही फरार हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या बोले एएसपी

अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जिला कारागार से पेशी के लिए आए अभियुक्त फुरकान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं साथ ही अभियुक्त को न्यायालय लेकर जाने वाले आरक्षी उमानाथ श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया गया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story