×

Hardoi News: हत्या या आत्महत्या में उलझी महिला की मौत, पति पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, जाँच में जुटी है पुलिस

Hardoi News: एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर पेट्रोल डाल कर उसे आग के हवाले कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस बारे में कहा जा रहा है कि पति आए दिन बीच चौराहे पर खींचकर पिटाई करता और पेट्रोल डाल कर ज़िदा फूंकने की धमकी देता था।

Pulkit Sharma
Published on: 11 Aug 2023 5:53 AM GMT
Hardoi News: हत्या या आत्महत्या में उलझी महिला की मौत, पति पर पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप, जाँच में जुटी है पुलिस
X
Death of Woman Involved in Murder, Hardoi

Hardoi News: एक पति ने अपनी पत्नी के ऊपर पेट्रोल डाल कर उसे आग के हवाले कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस बारे में कहा जा रहा है कि पति आए दिन बीच चौराहे पर खींचकर पिटाई करता और पेट्रोल डाल कर ज़िदा फूंकने की धमकी देता था। लेकिन एसएचओ बिलग्राम डीडी सिद्धार्थ का साफ तौर पर कहना है कि महिला ने खुद ही आग लगा कर आत्महत्या की, सारे मामले की जांच की जा रही है।

20 वर्ष पूर्व हुई थी शादी

बताया गया है कि बिलग्राम कोतवाली के पसनामऊ निवासी प्रमोद की शादी करीब 20 साल पहले उन्नाव ज़िले की बांगरमऊ कोतवाली के पंचमखेड़ा की 40 वर्षीय सरोज कुमारी के साथ हुई थी, उसके तीन बच्चे हैं। बताते हैं कि गुरुवार की शाम को दोनों के बीच झगड़ा हुआ, उसी बीच प्रमोद ने सरोज कुमारी के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। धूं-धूं कर जल रही सरोज के चीखने-चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़ पड़े। इस बीच प्रमोद वहां से भाग निकला। बुरी तरह झुलसी सरोज कुमारी को पहले सीएचसी ले जाया गया। वहां से डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इस बारे में सरोज कुमारी के भाई ने आरोप लगाते हुए बताया कि बहनोई प्रमोद आए दिन उसकी बहन की बीच चौराहे पर खींच कर पिटाई किया करता था। जिसके चलते उसकी बहन को मायके बुला लिया गया। लेकिन प्रमोद के आइंदा ऐसा करने के लिए तौबा की, तो सरोज कुमारी को विदा कर दिया गया। आरोप है कि प्रमोद बराबर पेट्रोल डाल कर ज़िदा फूंकने की धमकी दिया करता था, उसी धमकी के चलते प्रमोद ने इस तरह की वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं एसएचओ बिलग्राम डीडी सिद्धार्थ ने इसे आत्महत्या करार दिया। उन्होंने जांच के बाद आगे की कार्रवाई की बात कही है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story