Hardoi News: तेज़ रफ़्तार ने छीन ली तीन युवकों की जान, एक घायल, आमने सामने बाइक टकराने से हुआ हादसा

Hardoi News:हरदोई जनपद में दो बाइकों के आमने सामने टकरा जाने से भीषण सड़क हादसा हो गया। बाइकों के टकराने से एक बाइक पर बैठे दो युवक सड़क की ओर गिरे ।

By
Published on: 29 July 2023 6:59 AM GMT
Hardoi News: तेज़ रफ़्तार ने छीन ली तीन युवकों की जान, एक घायल, आमने सामने बाइक टकराने से हुआ हादसा
X
Hardoi news (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में बाइक चलाते समय लापरवाही से कई लोगों की जान अब तक जा चुकी है। जनपद में एक बार फिर लापरवाही ने दो सगे भाइयों समेत 3 की जान ले ली। वहीं एक व्यक्ति बुरी तरह घायल है जिसका उपचार हरदोई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। हरदोई जनपद में दो बाइकों के आमने सामने टकरा जाने से भीषण सड़क हादसा हो गया। बाइकों के टकराने से एक बाइक पर बैठे दो युवक सड़क की ओर गिरे जबकि दूसरी बाइक पर बैठे दो युवक सड़क के विपरीत ओर गिरे। सड़क पर गिरे युवकों को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई ।

वहीं फुटपाथ पर गिरे एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक की मौत इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान हो गई। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि एक घायल को बेहतर उपचार के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। तीन युवकों की मौत के बाद दोनों युवकों के परिवार में कोहराम मच गया हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

विपरीत दिशा से आ रही बाइक से हुई थी टक्कर

पाली थाना क्षेत्र के पाली शाहाबाद मार्ग पर दो बाइक आमने सामने टकरा गई। दोनों बाइकों की गति काफी तेज बताई जा रही है। इस हादसे में शाहजहांपुर जनपद के चौक थाना क्षेत्र के मोहल्ला छोटा ककरा खुर्द के रहने वाले यूनुस 20 वर्ष व उनका बड़ा भाई युसूफ 23 वर्ष एक साथ पाली एक दुकान पर काम करने को लेकर बात करने आया हुआ था। यूनुस टाइल्स लगाने का काम करता था।दुकान पर बात करने के बाद दोनों भाई जब वापस घर जा रहे थे कि तभी पाली शाहाबाद मार्ग पर परेली गांव के पास विपरीत दिशा से आए रही एक बाइक जिस पर बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के हुसेपुर करमाया निवासी अजीम 22 वर्ष और अपार 25 वर्ष सवार थे। दोनों बाइको की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

दो बाइकों की हुई भिड़ंत के बाद यूनुस और यूसुफ सड़क की तरफ गिरे जहां पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया जबकि अजीम व अफ़ाक सड़क के दूसरी ओर गिर गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने यूनुस और अजीम को मृत घोषित कर दिया जबकि आफाक और यूसुफ को बेहतर इलाज के लिए हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने यूसुफ को भी मृत घोषित कर दिया।दो अलग-अलग परिवार में हुई मौतों के बाद कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही परिवार के तमाम सदस्य मेडिकल कॉलेज व सीएससी पहुंच गए। अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।पाली थाना पुलिस ने तीनों मृतक युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वही घायल अजीम की हालत स्थिर बनी हुई है।

Next Story