×

Hardoi News: नाबालिग लड़की ने दिया नवजात शिशु को जन्म, रिश्तेदार पर दुष्कर्म का आरोप

Hardoi News: 15 वर्षीय किशोरी जिला महिला अस्पताल पहुंचती है और वहाँ एक नवजात शिशु को जन्म देती है। 15 वर्षीय किशोरी के मां बनने से परिजनों में हड़कंप मच जाता है।

Pulkit Sharma
Published on: 14 Jun 2023 7:42 AM GMT
Hardoi News: नाबालिग लड़की ने दिया नवजात शिशु को जन्म, रिश्तेदार पर दुष्कर्म का आरोप
X
Minor girl gave birth to newborn (photo: social media )

Hardoi News: हरदोई में एक किशोरी ने जिला अस्पताल ने नवजात शिशु को जन्म दिया है।15 वर्षीय किशोरी के शिशु को जन्म देने की जानकारी मिलते ही महकमे के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में तमाम अधिकारी महिला अस्पताल पहुंच गए। वहीं, किशोरी के परिजनों को भी कुछ समझ नहीं आ रहा हैं। अधिकारियों को किशोरी के परिजनों ने बताया कि उनकी पुत्री के साथ रिश्तेदार द्वारा रेप घटना को अंजाम दिया गया था। हालाँकि अभी परिजनों ने किसी भी रिश्तेदार के नाम का खुलासा नहीं किया और अभी तक ना ही कोई तहरीर थाने में दी गई है। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने किशोरी के बयान दर्ज किए हैं।

परिजनों ने रिश्तेदार पर लगाए गंभीर आरोप

टडियावा थाना क्षेत्र एक गांव की रहने वाली एक 15 वर्षीय किशोरी जिला महिला अस्पताल पहुंचती है और वहाँ एक नवजात शिशु को जन्म देती है। 15 वर्षीय किशोरी के मां बनने से परिजनों में हड़कंप मच जाता है। परिजनों ने अपने ही रिश्तेदार पर रेप का आरोप लगाया है।परिजनों ने बताया कि किशोरी ने डर के चलते कभी इस घटना की जानकारी नहीं दी। धीरे-धीरे समय बिता लेकिन जब वह गर्भवती हुई और उसके 8 माह गुजर गए तो उसका पेट देख कर मामले की जानकारी हुई। किशोरी को प्रसव पीड़ा होने पर परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।जहाँ किशोरी ने एक नवजात शिशु को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक परिजनों द्वारा इस मामले में कोई भी तहरीर थाने में नहीं दी गई है।

क्या बोले थानाध्यक्ष

टडियावा थाना अध्यक्ष गंगेश शुक्ला ने बताया कि जिला अस्पताल में 15 वर्षीय किशोरी द्वारा नवजात शिशु को जन्म देने के मामले में अभी तक कोई भी तहरीर या सूचना प्राप्त नहीं हुई है। परिजनों द्वारा यदि कोई तहरीर थाने में दी जाती है तो उस पर जांच कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जाएगी। मामले में दोषी होगा उसे सख्त से सख्त सजा दिलाने का कार्य किया जाएगा।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story