×

Hardoi News: जनपद में गड्ढे बन रहे मौत का कारण, दो छात्रों की मौत, सड़क के लिए निकाली गई थी मिट्टी

Hardoi News: खोदें गए गड्ढे में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। इससे पहले 6 बच्चों की इसी तरह गड्ढों में डूबने से मौत हो चुकी है।

Pulkit Sharma
Published on: 16 Aug 2023 7:58 AM GMT
Hardoi News: जनपद में गड्ढे बन रहे मौत का कारण, दो छात्रों की मौत, सड़क के लिए निकाली गई थी मिट्टी
X
Hardoi News (photo: social media )

Hardoi News: गंगा एक्सप्रेस-वे बनाने के लिए खोदे जा रहे गड्ढे बच्चों की कब्रगाह बनते जा रहें हैं। साण्डी थाने के नाऊंपुरवा में मिट्टी के लिए खोदें गए गड्ढे में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई। इससे पहले 6 बच्चों की इसी तरह गड्ढों में डूबने से मौत हो चुकी है। बताते हैं कि दोनों छात्र अपने विद्यालय से आज़ादी का जश्न मना कर घर लौटे और उसके बाद नहाने के लिए घर से निकले थे। इसका पता होते ही सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह और सीओ सिटी सत्येन्द्र कुमार सिंह सीधे मेडिकल कालेज पहुंचे, जहां उन्होंने हादसे के बारे में पूछताछ की। पुलिस जांच कर रही है।

ग्रामीणों ने छत्राओ को बचाने का किया था प्रयास

बताया गया है कि नाऊंपुरवा निवासी हरीराम का 12 वर्षीय पुत्र अकुंल उच्च प्राथमिक विद्यालय धोंधी में छठी और वहीं के छोटेलाल का 14 वर्षीय पुत्र शिवम आठवीं का छात्र था।दोनों छात्र गांव के किनारे से गंगा एक्सप्रेस-वे के लिए खोदी गई मिट्टी से बने गड्ढे में नहाने के लिए पहुंच गए। नहाते-नहाते दोनों छात्र गहरे में जा कर डूब गए। इसका पता होते ही वहां शोर मच गया। वहां काफी लोगों की भीड़ जुट गई। कई ग्रामीण दोनों छात्रों को बचाने के लिए उसी गड्ढे में कूद पड़े।

कड़ी मशक़्क़त के बाद शव को बाहर निकाले गए शव

काफी तलाश के बाद दोनों छात्रों को तालाब से बाहर निकाल कर मेडिकल कालेज लाय जा रहा था, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो गई। सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह एसएचओ की टीम के साथ सीधे मेडिकल कालेज पहुंचे, जहां उन्होंने हादसे के बारे में ज़रूरी पूछताछ की। इस हादसे से सिर्फ नाऊंपुरवा ही नहीं बल्कि उसके आस-पड़ोस के गांवों में कोहराम मचा हुआ है

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story