×

Hardoi News: तलाशने गए थे नौकरी मिल गई मौत, क्षत-विक्षत शव देखकर परिजनों की मची चीख-पुकार

Hardoi News: जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया व मामले की छानबीन में जुट गई है।

Pulkit Sharma
Published on: 15 Jun 2023 7:18 AM GMT
Hardoi News: तलाशने गए थे नौकरी मिल गई मौत, क्षत-विक्षत शव देखकर परिजनों की मची चीख-पुकार
X
Hardoi news (फोटो: सोशल मीडिया )

Hardoi News: हरदोई में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना में घायल को भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने युवक की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया व मामले की छानबीन में जुट गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने बताया कि मृतक युवक अपने दोस्त के साथ लखनऊ नौकरी की तलाश में मोटरसाइकिल से गया था, जहां से लौटते समय यह हादसा हुआ है।

वापस घर आते समय हुआ हादसा

कछौना कोतवाली क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी।अज्ञात वाहन की टक्कर से रंजीत (27) पुत्र जय सिंह यादव निवासी खादीपुर बुरी तरह से घायल हो गया जबकि वीरू (25) पुत्र राम निवासी बदलापुर थाना बघौली की हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक लखनऊ से नौकरी की तलाश कर वापस अपने घर जा रहे थे तभी यह हादसा घटित हुआ।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कछौना कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया जहां उपस्थित डॉ मुकेश गुप्ता ने हादसे में घायल हुए रंजीत की हालत गंभीर देखते हुए हरदोई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस द्वारा परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story