×

Hardoi News: आशिक़ को आशिक़ी पड़ा भारी, दो महिलाओं ने अपने भाई व उसकी प्रेमिका कि जमकर कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

Hardoi News: दोनों महिलाओं को एक महिला को पीटता देख वहां तमाशा देखने वालों की भीड़ एकत्र हो गई। लोग महिलाओं के बीच हो रही हाथापाई का वीडियो बनाते नजर आए।

Pulkit Sharma
Published on: 27 July 2023 3:21 PM GMT
Hardoi News: आशिक़ को आशिक़ी पड़ा भारी, दो महिलाओं ने अपने भाई व उसकी प्रेमिका कि जमकर कर दी पिटाई, वीडियो वायरल
X
(Pic: Newstrack)

Hardoi News: जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज पुलिस चौकी के तहत एक रेस्टोरेंट के बाहर एक युवक व महिला की 2 महिलाओं ने जमकर धुनाई कर दी। दोनों महिलाओं को एक महिला को पीटता देख वहां तमाशा देखने वालों की भीड़ एकत्र हो गई। लोग महिलाओं के बीच हो रही हाथापाई का वीडियो बनाते नजर आए। हालांकि इस बीच कुछ लोग महिलाओं व युवक के मध्य बीच-बचाव कराते भी दिखाई दिए। काफी देर तक दो महिलाएं एक महिला को पीटती रही। महिलाओं द्वारा एक महिला व एक युवक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने शांति भंग में युवक का किया चालान

वायरल वीडियो रेलवे गंज चौकी के तहत जेल रोड पर बने एक रेस्टोरेंट्स के बाहर का है। महिलाओं के बीच हो रही मारपीट कि सूचना रेलवे गंज चौकी पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही रेलवे गंज चौकी में कार्यरत हेड कांस्टेबल रजनीश मिश्रा मौके पर पहुंचे और मारपीट कर रही महिलाओं के मध्य बीच-बचाव कराया। रेलवे गंज चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल रजनीश मिश्रा मारपीट कर रहे सभी लोगों को रेलवे गंज चौकी ले आए जहां पुलिस ने मारपीट के वीडियो में दिख रहे युवक पर शांति भंग की कार्यवाही की है। साथ ही महिलाओं को सख्त चेतावनी देते हुए छोड़ दिया है।

घर पर नहीं देता है खर्चा

दो महिलाओं द्वारा एक महिला व युवक के साथ की जा रही मारपीट को लेकर बताया गया कि बावन चुंगी का रहने वाला पवन गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता अपनी प्रेमिका के साथ रेस्टोरेंट में खाना खाने आया हुआ था। पवन के रेस्टोरेंट्स में अपनी प्रेमिका के साथ खाना खाने की सूचना उसकी बहनों को लग गई जिसके बाद उसकी दोनों बहने रेस्टोरेंट्स पर आ पहुंची और खाना खा रहे युवक व उसकी प्रेमिका को रेस्टोरेंट के बाहर ले आई। इसके बाद युवक के दोनों बहनों ने अपने ही भाई की प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी। दो महिला द्वारा एक महिला की हो रही पिटाई का वहां खड़े लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवक के घर में खाने के लाले लगे हुए हैं। युवक अपने घर पर खर्चा नहीं देता हैं जिससे घर की स्थिति काफ़ी ख़राब है वही युवक अपने से ज्यादा उम्र की महिला को लेकर रेस्टोरेंट में खाना खिला रहा था। इस बात से नाराज उसकी दोनों बहनों ने अपने भाई व उसकी प्रेमिका की पिटाई की है। रेलवे गंज चौकी प्रभारी संतोष शुक्ला ने महिलाओं को सख्त चेतावनी देते हुए युवक पर शांति भंग की कार्यवाही की है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी भूपेंद्र कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो शहर कोतवाली क्षेत्र के रेलवे गंज चौकी के अंतर्गत जेल रोड का है। वायरल वीडियो के संबंध में आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story