×

Hardoi News: दोस्त के ख़ातिर दांव पर लगा दी जिंदगी, नहर में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, जानिए पूरा मामला

Hardoi News: हरदोई में नहर में नहाने गए तीन युवकों में से दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। जबकि एक को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

Pulkit Sharma
Published on: 21 Aug 2023 3:38 PM GMT
Hardoi News: दोस्त के ख़ातिर दांव पर लगा दी जिंदगी, नहर में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत, जानिए पूरा मामला
X
नहर में नहाने गए दो युवकों की डूबकर मौत: Photo-Newstrack

Hardoi News: हरदोई में नहर में नहाने गए तीन युवकों में से दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। जबकि एक को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। तीनों युवक सैर करने के लिए निकले थे, तभी तीनों दोस्तों का प्लान नहर में नहाने का बन गया। इसके चलते वह शहर से लगी एक नहर में नहाने के लिए पहुंच गए। जहां दो युवक नहाने के लिए नहर में उतरे और डूबते चले गए।

तीसरे युवक ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया

तीसरे युवक के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने कड़ी मशक़्क़त के बाद दोनों युवकों को नहर से बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोस्त को डूबता देख बचाने के लिए उतरा दोस्त भी डूबा

शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले तीनों युवक देहात कोतवाली क्षेत्र की चरौली पुलिया पर पहुंचे थे। जहां सबसे पहले फराज नाम का युवक नहर में नहाने के लिए उतरा था कि तभी अचानक नहर के अंदर की मिट्टी चिकनी होने के चलते उसका पैर फिसल गया और वह नहर में डूबने लगा। दोस्त को डूबता देख अमन उसको बचाने के लिए नहर में उतरा और वह भी नहर के तेज बहाव में डूबने लगा। दो दोस्तों को नहर में डूबता देख तीसरे दोस्त ललित ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया और मदद मांगी।

ग्रामीणों ने नहर में डूब रहे दोनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर एंबुलेंस की सहायता से हरदोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतक युवक शहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर मोहल्ले के रहने वाले थे। वहीं तीसरा दोस्त अमन विभूतिनगर का रहने वाला है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story