×

Hardoi News: सड़क हादसे में उन्नाव जनपद के प्रभारी निरीक्षक की मौत,चालक घायल, जाँच में जुटी पुलिस

Hardoi News: रदोई में उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रभारी निरीक्षक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रभारी निरीक्षक उन्नाव जनपद के गंगा घाट कोतवाली में प्रभारी के पद पर कार्यरत थे।

Pulkit Sharma
Published on: 15 Jun 2023 10:14 AM GMT
Hardoi News: सड़क हादसे में उन्नाव जनपद के प्रभारी निरीक्षक की मौत,चालक घायल, जाँच में जुटी पुलिस
X
मृतक प्रभारी निरीक्षक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Hardoi News: हरदोई में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुरुवार को तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक की मौत हो जबकि एक अन्य घायल हो गया। हरदोई में उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रभारी निरीक्षक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रभारी निरीक्षक उन्नाव जनपद के गंगा घाट कोतवाली में प्रभारी के पद पर कार्यरत थे। प्रभारी निरीक्षक अपने चालक के साथ सीतापुर जनपद के नैमिषारण्य तीर्थ जा रहे थे कि तभी हरदोई जनपद में एक तेज रफ्तार डीसीएम ने सामने से ज़ोरदार टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी पर भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देखते हुए प्रभारी निरीक्षक व उनके चालक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रभारी निरीक्षक की मौत हो गई जबकि चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

नैमिषारण्य जा रहे थे प्रभारी निरीक्षक

उन्नाव जनपद के गंगा घाट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह निजी वाहन से अपने चालक के साथ सीतापुर जनपद के नैमिषारण्य जा रहे थे कि इसी बीच हरदोई जनपद के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के सीतापुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद प्रभारी निरीक्षक की कार के परखच्चे उड़ गए व प्रभारी निरीक्षक व उनका चालक बुरी तरह से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही बेनीगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी कोथावां में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ के ट्रामा सेंटर दोनों को रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान प्रभारी निरीक्षक गंगा घाट की मौत हो गई जबकि चालक की हालत स्थिर बनी हुई है। हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।

क्या बोली सीओ हरियावा

सीओ हरियावा शिल्पा कुमारी ने बताया कि उन्नाव जनपद के गंगा घाट के प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं साथ ही उनका चालक भी गंभीर रूप से घायल है जिन्हें पहले स्थानीय सीएससी में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। राघवेंद्र सिंह के सड़क हादसे की जानकारी उन्नाव पुलिस को भी दे दी गई है। बेनीगंज कोतवाली द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story