सड़क पर आग का गोला: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर जली बस, अंदर थे 99 यात्री

एक डबल डेकर बस हरियाणा से बिहार जा रही थी, उसी दौरान आगरा एक्सप्रेस वे पुल से उतरते ही बस जैसे ही मोहान रोड पर आई, उसका टायर फट गया और आग लग गयी।

Haryana To bihar Double Decker Bus Burned On on-lucknow-agra-expressway

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर चलती बस में आग लग गयी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बस में 99 यात्री सवार थे और हरियाणा से बिहार के लिए ट्रेवल कर रहे थे। हालाँकि समय रहते पुलिस ने पहुँच यात्रियों को स्थानीय लोगों की मदद से बचा लिया और हालत पर काबू पाया।

हरियाणा से बिहार जा रही डबल डेकर बस मे लगी आग

दरअसल, बुधवार की शाम एक डबल डेकर बस हरियाणा से बिहार जा रही थी, उसी दौरान आगरा एक्सप्रेस वे पुल से उतरते ही बस जैसे ही मोहान रोड पर आई, उसका टायर फट गया और आग लग गयी। आग के गोले की तरह बस रोड पर दौड़ती रही। बस मे यात्रियों में चीखपुकार मच गया। वहीं आग लगने से दहशत में आया चालक व क्लीनर बस रोक कर फरार हो गया।

fire in bus

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भयानक हादसा

हालांकि धूं-धूूं कर जल रही बस को देख स्थानीय लोगो और राहगीरों ने आनन-फानन में पुलिस की मदद से बस में सवार यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला। सभी को पास में स्थित सुधीर ढाबे के बगल में बने छप्पर में पहुचांया। बताया जा रहा है कि फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं। लेकिन बस में आग लगने से यात्रियों का सारा सामान जल कर खत्म हो गया।

ये भी पढ़ेंः धमाके जोरदार: झुग्गी-बस्ती में भीषण आग, जल उठे आशियाने, कोलकाता में कोहराम

बस में सवार थे 99 यात्री

वहीं इस घटना से बस पूरी तरीके से जल कर राख हो गई। मौके पर पहुचीं आधा दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आलमबाग, चौक, हजरतगंज और सरोजनीनगर से सात दमकल गाड़ियां घटना पर पहुंची। मामले में बताया जा रहा है कि बस में क्षमता से अधिक लोग सवार थे। चालक और क्लीनर समेत कुल 99 लोग यात्री थे। हादसे के बाद चालक और कन्डेक्टर मौके से फरार हो गए। करीब एक घंटे तक सड़क पर अफरातफरी का माहौल बना रहा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App