×

BJP MLA की योगी को दो टूकः मुखाग्नि से रोकने वाले अफसरों पर दर्ज हो हत्या का केस

इस पत्र में कहा गया है कि देश के इतिहास में यह पहला अवसर है कि जब किसी शोकाकुल परिवार को मुखाग्नि देने से रोका गया हो। उन्हेांने कहा कि सनातन धर्म में सूर्यास्त के बाद अंतिम संस्कार पर मनाही है।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 12:18 PM GMT
BJP MLA की योगी को दो टूकः मुखाग्नि से रोकने वाले अफसरों पर दर्ज हो हत्या का केस
X
हाथरस मामला: भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने राज्यपाल को लिखा पत्र, की ये मांग (social media)

लखनऊ: यूपी के हाथरस जिले में एक दलित युवती के साथ हुए बर्बर बलात्कार के मामले में भाजपा के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल को पत्र लिखकर इस घटना के लिए उन्होंने डीजीपी, डीएम और एसएसपी पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। यह वही नंद किशोर गुर्जर हैं जो अपनी गतिविधियों के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके इस पत्र के बारे में लोग कह रहे हैं यदि उनको पत्र लिखना ही था तो उन्हे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यह पत्र लिखना था।

ये भी पढ़ें:मारहरा विस क्षेत्र के भाजपा विधायक वीरेंद्र लोधीः चाय-पानी पिलाते, नेता बन गया

देश के इतिहास में यह पहला अवसर है कि जब किसी शोकाकुल परिवार को मुखाग्नि देने से रोका गया हो

इस पत्र में कहा गया है कि देश के इतिहास में यह पहला अवसर है कि जब किसी शोकाकुल परिवार को मुखाग्नि देने से रोका गया हो। उन्हेांने कहा कि सनातन धर्म में सूर्यास्त के बाद अंतिम संस्कार पर मनाही है। उन्होंने राज्यपाल को लिखे पत्र में कहा है कि जब आप गुजरात की मुख्यमंत्री थी तो उस राज्य को महिलाओं की सुरक्षा के लिए आज भी याद किया जाता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सनातन विरोधी छवि को गढ़ने का आरोप लगाते हुए मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है। उन्होंने जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही फास्ट ट्रैक कोर्ट से सजा दिलाने की मांग की है।

Nand Kishore Gurjar Nand Kishore Gurjar (social media)

ये भी पढ़ें:बिहार में बिखरेगी NDA: सीट बंटवारे पर फंसा पेंच, नड्डा से मिलने पहुंचे शाह-पासवान

नन्द किशोर गुर्जर की छवि एक हिन्दूवादी नेता की है

उल्लेखनीय है कि नन्द किशोर गुर्जर की छवि एक हिन्दूवादी नेता की है। अभी दो महीने पहले ही 28 जुलाई को उनका बयान मीडिया में सुर्खियां बना था जब विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बकरीद में बकरों की जगह बच्चों की कुर्बानी देने की बात कही। उन्होंने कुर्बानी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी चेतावनी भी दी थी। उन्होंने कहा कि पहले सनातन धर्म में भी बलि दी जाती थी लेकिन अब सिर्फ नारियल फोड़ कर चढ़ाया जाता है। वैसे ही मुस्लिम समुदाय के लोग भी कुर्बानी ना दें। इस बयान को लेकर काफी हो हल्ला मचा था।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story