×

हाथरस पर करोड़ों इनाम: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, अब लिया गया एक्शन

हाथरस कांड में खुर्जा के कांग्रेस नेता निजाम मलिक ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हाथरस की बेटी से दरिंदगी के आरोपियों का जो सर कलम करेगा, उसे 1 करोड़ रुपये का इनाम हमारा समाज देगा। 

Shreya
Published on: 4 Oct 2020 11:47 AM GMT
हाथरस पर करोड़ों इनाम: कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, अब लिया गया एक्शन
X
कांग्रेस नेता ने आरोपियों का सिर कलम करने पर रखा इनाम

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीय युवती के साथ हुए गैंगरेप मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया। पीड़िता की मौत के बाद से देशभर में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की जा रही है। वहीं अब राज्य सरकार ने इस मामले में सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश की है। इस बीच हाथरस मामले को लेकर यूपी के बुलंदशहर के एक कांग्रेस नेता ने विवादित बयान दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निजाम मलिक का वीडियो

दरअसल, खुर्जा के कांग्रेस नेता निजाम मलिक के विवादित बयान का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मलिक हाथरस कांड के आरोपियों का सिर कलम करके लाने वाले को एक करोड़ रुपये देने की बात कह रहे हैं। निजाम मलिक ने अपने बयान में कहा है कि हाथरस की बेटी से दरिंदगी के आरोपियों का जो सर कलम करेगा, उसे 1 करोड़ रुपये का इनाम हमारा समाज देगा।

यह भी पढ़ें: UP से लेकर बिहार तक परेशान किसान: फसल हुई तबाह, लेकिन मुआवजे का पता नहीं

पुलिस ने मलिक को लिया हिरासत में

कांग्रेस नेता ने कहा कि हम बेटी को न्याय दिलाकर रहेंगे और हमारी मांग है कि आरोपियों को फांसी की सजा हो। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा में जब राहुल गांधी हाथरस के लिए जा रहे थे तो पुलिस ने कांग्रेसियों को रोककर लाठीचार्ज किया था। इसमें कांग्रेसी नेता के हाथ में लाठी लग गई थी, जिसके बाद निजाम मलिक ने ये विवादित बयान दिया है। वहीं इस मामले में अब पुलिस ने कांग्रेस नेता को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें: भारी भूस्खलन से लगा कई किलोमीटर लम्बा जाम, गाड़ियों में लोगों का हुआ बुरा हाल

भड़काऊ भाषण देने का केस किया गया दर्ज

बुलंदशहर की खुर्जा पुलिस ने पूरे मामले में कांग्रेस नेता निजाम मलिक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने निजाम के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने का केस भी दर्ज किया है। निजाम मलिक के विवादित बयान का वीडियो वायरल होने के बाज खुर्जा पुलिस एक्शन में आई और इस मामले में उनका हिरासत में ले लिया गया है। साथ ही उनके खिलाफ ड़काऊ भाषण देने का मुकदमा भी दर्ज किया गया है। वहीं खुर्जा कोतवाली के इंस्पेक्टर मिथिलेश उपाध्याय ने बताया कि मामले में जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दिग्गज अभिनेत्री का निधन: बॉलीवुड में शोक की लहर, किडनी फेल होने से हुई मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story