×

Hathras News: नीलगाय को बचाने के चक्कर में इको कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत, 3 घायल

Hathras News: मिसी मिर्जापुर के निकट कार के सामने नील गाय आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पीपल के पेड़ से टकरा गई।

G Singh
Published on: 6 April 2023 9:34 AM GMT
Hathras News: नीलगाय को बचाने के चक्कर में इको कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत, 3 घायल
X
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े मृतकों के परिवार के लोग (फोटो: सोशल मीडिया )

Hathras News: जनपद हाथरस के सिकंदराराऊ एटा रोड स्थित मिसी मिर्जापुर पर देर रात को एक ईको कार आनियंत्रित होकर पीपल के पेड़ से टकरा गई। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यहां पर घायल हुए कार चालक सहित चार लोगों को पुलिस ने सीएससी सिकंदराराऊ में भर्ती कराया। जहां से 3 को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। वहीं कार चालक को जिला अस्पताल भेजा गया। अलीगढ़ में एक घायल की मौत हो गई। दो घायलों को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर किया गया है। इनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

हाथरस शहर के खोंड़ा हजारी वाला पट्टी नई बस्ती निवासी 48 वर्षीय मंतो, 50 वर्षीय संतोष पुत्रगण बाबूलाल, 14 वर्षीय मोहित पुत्र बनवारी लाल और बनवारी व द्वारका पुत्रगण बाबूलाल कार में सवार हो एटा रिश्तेदारी में शादी में शामिल होने के लिए गए थे। इको कार राजू पुत्र पन्नालाल निवासी खोड़ा हजारी चला रहा था। रात को करीब 2:00 बजे सभी लोग कार में सवार हो एटा से हाथरस के लिए लौट रहे थे। इसी बीच कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के एटा हाथरस बॉर्डर पर मिसी मिर्जापुर के निकट कार के सामने नील गाय आ गई। जिसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पीपल के पेड़ से टकरा गई। जिससे कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। यहां पर मंतो और मोहित की मौत हो गई।

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

हादसे की जानकारी मिलने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम हाउस हाथरस भेजा। वहीं घायल संतोष, बनवारी, द्वारका और कार चालक राजू को सीएससी पहुंचाया गया। यहां से राजू को हाथरस जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं अन्य तीनों को अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। जहां पर संतोष की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं बनवारी और द्वारिका को गंभीर हालत में अलीगढ़ से दिल्ली रेफर किया गया है। जिन की हालत नाजुक बताई जा रही है। कोतवाली सिकंदराराऊ प्रभारी आशीष कुमार सिंह ने बताया कि मिसी मिर्जापुर के निकट इको कार पीपल के पेड़ से टकराई थी। जिसमें 3 लोगों की मौत हुई है। 3 लोग घायल हुए हैं। दो शवों को हाथरस पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। एक शव का अलीगढ़ में पोस्टमार्टम होगा।

G Singh

G Singh

Next Story